पत्नी से प्रेम संबंध के संदेह पर हत्या, नाबालिग सहित 3 गिरफ्तार

इस ख़बर को शेयर करें:

जबलपुर @ गोराबाजार थाना अंतर्गत डुमार मोहल्ला बिलहरी के युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया। आरोपित के अनुसार उसे संदेह था कि युवक का उसकी पत्नी से संबंध है, इस कारण उसने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक की हत्या की और शव को नहर में फेंक दिया।

एएसपी गोपाल खांडेल ने बताया कि डुमार मोहल्ला बिलहरी निवासी रविता सैलानी 45 ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 20 नवंबर की शाम लगभग 6 बजे उसका बेटा ऋतिक सैलानी का दोस्त सौरभ जेल से छूटने वाला था, जिसे लेने के लिए वह अपने घर से आकाश जाट, अतुल बावरिया, सुमित बाबरिया के साथ गया था। ऋतिक अपना मोबाइल ले गया था। लेकिन वह रात को वापस नहीं आया। ऋतिक की तलाश शुरू की गई। मामले में जांच शुरू की गई। जिसमें ऋतिक के साथियों से पूछताछ की गई। जिन्होंने बताया कि ऋतिक उनके साथ जेल गया था, जहां से सौरभ को लेने के बाद वह सभी अपने अपने घर चले गए थे।
तलाश के दौरान गौर के बारहा पिंडरई पुल के पास नहर में ऋतिक का शव उतराते मिला। शव को बाहर निकालकर पीएम के लिए भिजवाया। जिसमें पता चला कि ऋतिक की हत्या की गई है उसपर चाकुओं से हमला किया गया था। सीएसपी कैंट भावना मरावी के नेतृत्व में गोराबाजार टीआई सहदेव राम साहू और क्राइम ब्रांच की टीम को गठित की गई।

 डुमार मोहल्ला निवासी सोनू उर्फ शिवम अपनी पत्नी और ऋतिक पर संदेह करता था। सूचना पर सोनू उर्फ शिवम सोनगढ़ को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। उसने पूछताछ में बताया कि ऋतिक की आए दिन की हरकतों से वह तंग हो चुका था। कई बार ऋतिक को समझाया था, लेकिन वह नहीं माना। 20 नवंबर को उसे जानकारी मिली कि ऋतिक छोटे हनुमान मंदिर के पीछे कब्रिस्‍तान के पास मिक्की यादव, प्रशांत पासी, अंशु बाल्मीक और उसके 17 वर्षीय छोटे भाई के साथ जुआ खेल रहा है। सूचना पर वह अपने साथी सुमित कुंडे, सचिन ग्रावकर, शनि जायसवाल के साथ पहुंचा और ऋतिक पर चाकू से हमला कर दिया। मारपीट के दौरान मिक्की, प्रशांत और आशु भाग गए। वहीं ऋतिक के पेट में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। मौत होने के बाद सभी ने उसे पिंडरई बारहा बरगी नहर में फेंक दिया। आरोपित डुमार मोहल्ला निवासी सोनू, उसका नाबालिग भाई, दोस्त निपू उर्फ शनि जायसवाल, सचिन उर्फ मंगना ग्रावकर, झंडा चौक निवासी सुमित पंडा और 3 साथियों ने मिलकर उसकी हत्या की है। मामले में आरोपित सोनू, सुमित पंडा और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया। शनि जायसवाल, सचिन ग्रावकर व अन्य 3 साथियों की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार आरोपितों के पास से तीन चाकू और गमछा बरामद कर रिमांड पर लिया गया है।