जैकी के मौत की CBI जांच कराने को लेकर नेशनल भीम आर्मी ने हंगामा कर किया प्रदर्शन

बागपत। जिले में नेशनल भीम आर्मी के पदाधिकारियों ने सोमवार को कलक्ट्रेट पहुंचकर जैकी की मौत की सीबीआई जांच कराने को लेकर हंगामा कर प्रदर्शन किया। नेशनल भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष राहुल आंबेडकर ने बताया कि बड़ौत के हिलवाड़ी गांव निवासी जैकी को दिल्ली नरेला के एक फैक्टरी संचालक ने छह माह की सेलरी मांगने पर फांसी लगाकर मार दिया और आत्महत्या करार दे दिया।

उन्होंने जैकी की मौत की सीबीआई जांच कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि फैक्ट्री मालिक द्वारा छह माह की तनख्वाह करीब ₹90 हजार रोक रखी थी। रुपये मांगने पर फैक्टरी मालिक ने उसे बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया। इसके बाद कुछ दिन बीतने पर फैक्टरी मालिक ने जैकी की कार की सीट बेल्ट से फांसी लगाकर हत्या कर दी और इसे आत्महत्या का रूप दे दिया।

उन्होंने पुलिस पर भी रुपये लेकर मामले को दबाने का आरोप लगाया। उन्होंने मामले की सीबीआई जांच कराकर पीड़ित परिवार को 10 लाख का मुआवजा व आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई करने की मांग की। उन्होंने कहा कि अगर उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो वह पूरे प्रदेश व दिल्ली जंतर मंतर पर आंदोलन करने को मजबूर होंगे।