इलाहाबाद : राट्रीय हिन्दू संगठन ने बलात्कारियों को ललकारा

रिपोर्ट – वीरेंद कुशवाहा

जसरा (इलाहाबाद)। राट्रीय हिन्दू संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अभय प्रताप सिंह द्वारा जसरा ब्लाक अध्यक्ष शुभम त्रिपाठी को नियुक्ति किया गया तथा उपाघ्यक्ष शान्तनु त्रिपाठी को नियुक्ति किया गया। यह कार्यक्रम मनोकामनेश्वर नाथ धाम यमुनापार लालापुर में संपन्न हुआ इस अवसर पर संगठन के राष्ट्रीय संगठन मंत्री चंद्रिका पान्डे व प्रदेश अध्यक्ष अभय प्रताप सिंह, मंडल अध्यक्ष आशीष कुमार मंडल उपाध्यक्ष धीरज सिंह यादव एवं जिला उपाध्यक्ष नितेश पाण्डे उपस्थित थे। कार्यक्रम का संयोजन वीरेन्द्र कुमार ने किया।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार पर निशाना साधते हुये काश्मीरी पंडितों की घर वापसी का मुद्दा उठाते हुये राममंदिर निर्माण के मुद्दे को लेकर कहा सरकार हिंदुओं की आस्था एवं विश्वास से खेलने का कार्य कर रही है। इसी अवसर पर मंडल उपाध्यक्ष धीरज जी ने देश में बढ़ रही घटनाओं को लेकर अपना दर्द बयां किया, और बलात्कारियों को सुधर जाने की चेतावनी भी दी।

राट्रीय हिन्दू संगठन के मंच के माध्यम से उन्होंने ललकार कर कहा कि यदि कोई बलात्कारी बलात्कार करके सजा काट कर वापस आता है तो वह समाज को गलत नियत से देखता है। इसलिये एैसे लोगों को चौराहे पर खड़ा करके चौराहे पर कड़ी से कड़ी सजा देने की सरकार से मांग की।

इस कार्यक्रम के समापन के बाद प्रदेश अध्यक्ष बाबा भोलेनाथ के दर्शन किये समस्त पदाधिकारियों के साथ वे अमलिहइन नामक स्थान पर मॉ मसुरियदीन माई का दर्शन किया और वहॉ की जर्जर भवन और लचीली व्यवस्था को देखकर भड़क गये और शासन प्रशासन की जमकर क्लास लगाई और थाने पहुॅच कर थाना अध्यक्ष से मंदिर में साफ-सफाई एवं पुलिष प्रशासन को लेकर सतर्क रहने को कहा जिससे आने वाले सावन महीने में श्रद्वालुओ को किसी प्रकार की परेशानी न हो एवं मंदिर के जीर्णाेद्वार के लिये प्रशासन से बातचीत करके हल निकालने को कहा।

मॉ के परिसर में साफ सफाई को लेकर विशेष रूप से प्रधान को निर्देशित किया। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष के साथ 500 लोग उपस्थित रहे। प्रदेश अध्यक्ष सबसे मिलकर उनकी समस्याओं को भी सुना और निराकरण करने का आश्वासन दिया।