किसान जन जागरण अभियान के तहत किसानों की समस्यायों को लेकर प्रदेश भर में जागरूकता कार्यक्रम चलाएगी कांग्रेस

जेठवारा /प्रतपागढ़@ लक्ष्मण पुर ब्लाक के जेठवारा गांव में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव बाजीराव खड़े ने किसानों की समस्यायों के लेकर किसानों को जागरूक करते हुए अपनी समस्याओं को आगे लाने की बात कही।

श्री खड़े ने किसान आंदोलन के सांगठनिक ढांचा के बारे में विस्तार से बताया।प्रदेश सचिव प्रदीप कोरी ने किसानों की समस्या को रामायण के राजा दशरथ से जोड़ कर विस्तार से समझाया।जिला अध्यक्ष बृजेन्द्र मिश्रा ने किसान आंदोलन में आए हुए सभी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त किया।

श्री मिश्र ने किसानों को बताया कि आप कांग्रेस पार्टी के आंदोलन से जुड़कर ना केवल भारत देश को मजबूत करने बल्कि अपने आप को भी मजबूत करोगे।फिरोज खान जी ने किसान आंदोलन के में आए लोगो के प्रति आभार जताया। लक्ष्मण पुर ब्लाक अध्यक्ष इंद्रा नंद तिवारी ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम रोहित शुक्ला, पी सी सदस्य उज्जवल शुक्ला, करुण पांडेय, जमुना पांडेय, वी के सिंह,संतोष त्रिपाठी नरेंद्र पांडेय, शिव कुमार जायसवाल , अशोक कुमार इंद्रानंद तिवारी नागेन्द्र पाण्डेय।