भरत यादव के नवीन पदस्थापना से जबलपुर की जनता नाखुश, सेवक बनकर की सेवा

जबलपुर- शुक्रवार की शाम जैसे ही जबलपुर के युवा और जनता के दिलों में राज करने वाले एक कुशल प्रशासक एवं जिला दण्डाधिकारी जबलपुर के कलेक्टर भरत यादव की नवीन पदस्थापना की खबर जैसे ही सोशल मीडिया में सामने आई, वैसे ही शहर की जनता जबलपुर के कलेक्टर रहे भरत यादव को लेकर भावुक हो गई।

सोशल मीडिया में तत्कालीन कलेक्टर भरत यादव के कार्य करने की कुशलता और हर समय जनता का सेवक बनकर काम करने की ललक के कारण जिले का हर एक नागरिक उनसे बहुत ही ज्यादा प्रभावित रहा।

बताया गया है कि तत्कालीन कलेक्टर भरत यादव एक ऐसे और पहले कलेक्टर जबलपुर के रहें होंगे, जो अपने जिले के प्रत्येक नागरिक के प्रति 24 घंटे सेवा के लिए तैयार रहे थे, जो न केवल प्रत्यक्ष रूप से उपस्थित होकर जनता की सेवा करते थे, बल्कि अप्रत्यक्ष रूप से जनता की सेवा की मदद के लिए तैयार रहते थे।

बताया गया है कि जबलपुर के कलेक्टर रहे भरत यादव मोबाईल फोन के माध्यम से जनता की सेवा 24 घंटे किया करते थे और हमेशा उनकी कोशिश रहा करती थी कि उनके जिले की जनता को काई भी तकलीफ न हो, फिर भी इतने कम समय में उनकी नवीन पदस्थापना कर दिए जाने से जबलपुर शहर की जनता शासन के इस आदेश से नाखुश है।