बिहार चुनाव : विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण के लिए दाखिल नामांकन पत्रों की होगी जांच

इस ख़बर को शेयर करें:

बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार की सरगर्मियां अपने जोरों पर है। सभी राजनितिक पार्टियां ने मतदाताओं को लुभाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। चुनावी रैलियों और जनसभाओं का दौर तेज हो गया है। एनडीए गठबंधन की तरफ से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज राज्य में चुनाव प्रचार करेंगे। राजनाथ तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा दो विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करेंगे। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की भी आज तीन रैलियों का कार्यक्रम है। एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में अपने निश्चय संवाद कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चार सभाएं करेंगे। वहीं महागठबंधन की तरफ से तेजस्वी यादव आज कई चुनावी सभाएं करेंगे। महागठबंधन में शामिल प्रमुख घटक दल कांग्रेस आज अपना घोषणा पत्र जारी करेगी।

इसके साथ ही लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान अपना चुनावी दौरा शुरू करने जा रहे हैं। लोजपा आज अपना ‘बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट’ का विजन डॉक्यूमेंट भी जारी करेगी। बिहार में चुनाव से पहले कोरोना की स्थिति की समीक्षा के लिए आज स्वास्थ्य मंत्रालय के विशेषज्ञों की एक टीम करेगी राज्य का दौरा। चुनावी रैलियों के दौरान होने वाली भीड़ के कारण कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए सुझाएगी उपाय।