कुख्यात बदमाश के घर पर पुलिस ने चस्पा किया कुर्की का नोटिस

कैराना। करीब सवा वर्ष पूर्व डकैती के मामले में वांछित चल रहे कुख्यात इंतजार निवासी तितरवाडा के घर पर बुढाना पुलिस ने कुर्की का नोटिस चस्पा कर मुनादी कराई है। आरोपी का भाई कुख्यात फुरकान एक मुठभेड के दौरान मार दिया गया था।

शुक्रवार को मुजफ्फरनगर के बुढाना कोतवाली में तैनात वरिष्ठ उपनिरीक्षक सतेंद्र कुमार, महिला उपनिरीक्षक सुनीता त्यागी ने अपनी टीम के साथ कोतवाली कैराना पहुंच कर आमद दर्ज करायी, जिसके बाद कैराना पुलिस को साथ लेकर क्षेत्र के ग्राम तितरवाडा में इंतजार उर्फ इंती पुत्र मुश्ताक सक्का के घर पर कुर्की कार्रवाई करने से पूर्व सीआरपीसी की धारा 82 का नोटिस चस्पा किया। साथ ही, मुनादी भी कराई गई।

बुढाना पुलिस ने बताया कि 31 दिसंबर 2016 को उनके क्षेत्र में डकैती की वारदात हुई थी, जिसमें छह लोगों के नाम प्रकाश में आए थे। इन्हीं में एक आरोपी उक्त इंतजार तभी से फरार चला आ रहा है, जिसका काफी प्रयासों के बाद भी कोई सुराग नहीं लग सका है। कोर्ट से आदेश प्राप्त होने के बाद नोटिस चस्पा किया गया है। पुलिस ने चेताया है कि यदि आरोपी जल्द ही कोर्ट में पेश नहीं हुआ, तो अगली कार्रवाई में उसकी संपत्ति को कुर्की कर लिया गया।

बताया जाता है कि उक्त इंतजार तितरवाडा निवासी कुख्यात फुरकान का भाई है। लगभग तीन माह पूर्व फुरकान को मुजफ्फरगनर-बुढाना क्षेत्र में पुलिस ने एक मुठभेड के दौरान ढेर कर दिया था। बुढाना पुलिस ने बताया कि फुरकान गिरोह ने ही डकैती को अंजाम दिया था, जिसमें उसके तीन भाइयों सहित छह बदमाश शामिल थे। वर्तमान में 3 आरोपी जेल में बंद हैं। इन्हीं में उसका भाई अनीस भी है, जबकि फुरकान मार दिया गया। इंतजार सहित दो आरोपी अभी फरार चल रहे हैं।