प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर पोषण महोत्सव का शुभारंभ

भोपाल। पूर्व पार्षद, भाजपा भोपाल जिले के प्रवक्ता तुलसा वर्मा, भाजपा जिला सह मीडिया प्रभारी बालिस्ता रावत, आंगनबाड़ी सुपरवाइजर मंजू श्रीवास्तव, नगर निगम वार्ड 73 प्रभारी विजेंद्र सिंह चौहान, वार्ड 72 प्रभारी राणा के उपस्थिति में नगर निगम वार्ड 73 कार्यालय में भारत के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर पोषण महोत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया ।

कुपोषित को खत्म करने के लिए कौन कौन से व्यंजन एवं फल का सेवन करना चाहिए का स्टाल लगाया गया। कार्यक्रम के दौरान लाडली लक्ष्मी योजना हितग्राहियों को सर्टिफिकेट भी वितरण किया गया । कार्यक्रम को सुश्री तुलसा वर्मा, बालिस्ता रावत के द्वारा संबोधित कर बताया गया कि प्रधानमंत्री जी के स्वस्थ भारत के निर्माण के सपने को साकार करने के लिए बच्चों को सुपोषित कर स्वस्थ मध्य प्रदेश के माध्यम से स्वस्थ भारत के निर्माण में अपना योगदान देने के लिए।

 

 

अपना पोषण अपने हाथ, सुपोषित प्रदेश बनाएंगे सरकार के साथ का नारा लगाकर, मध्य प्रदेश को सुपोषित प्रदेश बनाने का जन संकल्प कराया गया । इस अवसर पर मंडल के उपाध्यक्ष नर्मदा प्रसाद सचान जी, वार्ड 73 के संयोजक शिवदयाल मैथिल जी, वार्ड 73 के पालक बिंद्रपाल सिंह बाथम जी, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका एवं नगर निगम वार्ड के कर्मचारी गण उपस्थित थे ।