ओलंपिक खिलाड़ी पर बन रही है टेली फिल्म

ओलंपिक में गोल्ड मेडल जितने के बाद अब रुद्रपुर के दिव्यांग आलंपिक खिलाडी हरीश चौधरी के जीवन और संधर्ष पर आधारिक एक टेली फिल्म बन रही है। जिसको लेकर हरीश और उनके साथी खिलाडियों सहित पुरे शहर में उत्साह का माहौल दिख रहा है। वही खुद हरीश भी मानते है कि दिव्यांग होने से क्या फर्क पड़ता है अगर मन में आगे बढ़ने का ज़ज्बा हो तो कोई भी मुकाम हासिल हो सकता है।

वह मेहनत और लगन से प्रत्येक लक्ष्य की प्राप्ति की जा सकती है, वहीं हरीश ने कहा की उनको दिल्ली के फिल्म निर्माता का काल आया था। जिनसे फेसबुक पर उसकी बात हुआ करती थी।
फिर उन्होंने हरीश के आलंपिक में जीत को लेकर हरीश पर फिल्म बनाने की बात कही। जिसके बाद वह अपनी टीम के साथ रुद्रपुर आये और फिल्म को लेकर तैयारी में जुट गए।

दिव्यांग आलंपिक खिलाडी हरीश चौधरी ने कहा कि आज के इस युग में तमाम सुख सुविधाओं से परिपोषित होने के उपरान्त भी हमारे जाने-माने खिलाड़ी कुछ ख़ास नहीं कर पा रहे है साथ ही हरीश ने कहा की रुद्रपुर सहित उत्तराखण्ड के कई शहरों में शूट किया गया है इस फिल्म की सूटिंग देहरादून और रुद्रपुर के कई जगहों पर की गई है। हरीश ने सभी दिव्यांग बच्चो को भी ये सन्देश दिया की हिम्मत से आगे बढना चाहिए।