फेसबुक पर पीएम मोदी व अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालों पर मुकदमा दर्ज

इलाहाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बारे में फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालों के खिलाफ बीजेपी सांसद श्यामाचरण गुप्ता ने जार्जटाउन में मुकदमा दर्ज कराया है। यह टिप्पणी सांसद की पत्नी की आईडी से की गई थी जिसके बाद प्रतिक्रिया करके लोगों ने विरोध जताया था।

बीजेपी सांसद श्यामाचरण गुप्ता ने बताया कि करीब 10-12 दिन पहले दो तीन युवक पत्नी जमनोत्री गुप्ता से मिलने पहुंचे थे। युवकों ने जमनोत्री गुप्ता से एक प्रकरण में बातचीत की और उनका मोबाइल नंबर मांगा। जमनोत्री गुप्ता ने कहा कि उन्हें मोबाइल नंबर याद नहीं है, इस पर एक युवक ने कहा, ‘मैडम आप मुझे पहचान नहीं पाईं। आप बार-बार मुझे भूल जाती हैं। लाइए, आपके मोबाइल में मैं अपना नंबर सेव कर दूं।’ इतना कहते हुए उस युवक ने जमनोत्री गुप्ता का मोबाइल ले लिया।

सांसद श्यामाचरण ने बताया कि इस दौरान उस युवक ने जमनोत्री गुप्ता के मोबाइल से फेसबुक पर टिप्पणी कर दी। उसने प्रधानमंत्री व भाजपा अध्यक्ष के बारे में आपत्तिजनक बातें लिखीं। इसके बाद मोबाइल लौटा दिया। शातिर ने अपना मोबाइल नंबर भी सुरक्षित नहीं किया।

जब इस टिप्पणी के बारे में फेसबुक पर हंगामा मचा, तब उन्हें इस बात की जानकारी हुई। जमनोत्री गुप्ता ने बताया कि वह फेसबुक बहुत कम इस्तेमाल करती हैं, इसलिए इसके बारे में तत्काल जानकारी नहीं हो सकी। शातिर युवक उनके घर पर आए थे। उनका हुलिया सीसीटीवी में कैद है। पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है।