दामाद ने मांगा खाना, सासु माँ को खाना परोसने में हुई देरी तो सिर पर लकड़ी मारकर उतारा मौत के घाट

खण्‍डवा (ओमकारेश्वर)। मामला मांधाता थाना क्षेत्र के ग्राम बिल्लौरा के पास जंगल का है। रोटी नहीं देने पर दामाद ने बेरहमी से सास की हत्या कर दी। सास को उसने गर्म रोटी बनाकर देने के लिए कहा था। सास ने यह कहते हुए मना कर दिया कि बासी रोटी रखी है वही खा लो।

इसके बाद दामाद ने उसके सिर पर लकड़ी मार दी।वह उसे दम निकलने तक सिर पर लकड़ी मारता रहा। आरोपित सुरेश पिता अमरा को पुलिस ने जंगल से गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाई की गई है। ग्राम बिल्लौरा के चौरा जंगल में 53 वर्षीय सास गुजरबाई की आरोपित दामाद सुरेश ने हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार ग्राम बिल्लौरा के पास स्थित जंगल में नानकराम पिता नटक्या अपनी पत्नी गुजरबाई के साथ रह रहा था। उनके साथ बेटी और दामाद सुरेश भी रहने लगे थे। बेटी का ससुराल धामनोद के पास है। दामाद सुरेश शादी के बाद से घरजवाई बनकर उनके पास रह रहा था।

सोमवार को रात में करीब 12ः30 बजे सुरेश घर पहुंचा। उसने पत्नी के बारे में सास गुजरबाई से पूछा। सास ने कहा कि वह बच्चों को लेकर सो गई है। इसके बाद सुरेश ने सास को रोटी देने के लिए कहा। सास ने उसे बासी रोटी व सब्जी लाकर दे दी। बासी रोटी देखकर सुरेश आक्रोशित हो गया। उसने सास से कहा कि उसे गर्म रोटी चाहिए। अभी उसे रोटी बनाकर दो।

बासी व ठंडी रोटी वह नहीं खाएगा। सास ने उसे बनाकर देने से मना करते हुए बासी रोटी ही खाने के लिए कहा। इस बात को लेकर दामाद और सास के बीच विवाद हो गया। सुरेश ने पास में पड़ी बंबुल की कांटेदार लकड़ी उठाकर सास के सिर पर मार दी।

एक वार में ही सास जमीन पर गिर गई। इसके बाद सुरेश ने सिर पर लकड़ी से कई वार किए जिससे मौके पर ही सास की मौत हो गई। चीख-पुकार सुनकर ससुर नानुराम व अन्य स्वजन गुजरबाई को बचाने के आए लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। हत्या के बाद आरोपित सुरेश जंगल में भाग गया था। थाना प्रभारी जगदिश पाटीदार ने एक टीम गठित की और आज बुधवार दोपहर जंगल से पकडकर थाने लाया गया।

मोरटक्का चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुशवाह ने जानकारी देते हुए बताया की आरोपी सुरेश की तलाश में हमने आसपास क्षैत्र में अपने मोबाईल नम्बर सार्वजनिक किये थे उसी के चलते आज मोबाईल पर सूचना मिली की आरोपी सुरेश बिल्लौरा और थापना के बिच जंगल में छुपकर बैठा हैं तुरंत मांधाता एवं मोरटक्का चौकी पुलिस तलाश करती हुई पंहुची एवं जंगल से हत्या कर फरार हुए आरोपी सुरेश को पकडा आरोपित सुरेश पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है। सुरेश अपनी सुसराल में काफी समय से रह रहा था।