वड़वानी: युवक के अपहरण मामले में एक आरोपी पुलिस रिमांड पर, तीन भेजे गए जेल
इस ख़बर को शेयर करें

वड़वानी/ अंजड । ग्राम मोहीपुरा थाना अंजड में बड़दा बसाहट के युवक का कट्टे अड़ाकर अपहरण करने के प्रयास में पुलिस द्वारा चार आरोपियों अर्जुन पिता काशीराम सावनेर निवासी सेगांव बसाहट,रोहित पिता बाबूलाल निवासी तलवाड़ा बुजुर्ग,दीपक पिता राजू निवासी खजूरी,राहुल पिता कैलाश निवासी खजूरी को गिरफ्तार कर न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथमश्रेणी अमूल मंडलोई के न्यायालय में प्रस्तुत किया गया।

अभियोजन की ओर से पैरवी अकरम मंसूरी सहायक जिला अभियोजन अधिकारी अंजड़ द्वारा की गई।अभियोजन मीडिया प्रभारी कीर्ति चौहान ने बताया कि फरियादी देवकरण पिता शांतिलाल निवासी छोटा बड़दा पुनर्वास टेंट लगाने का काम करता है.

घटना की सुबह एक आरोपी ने देवकरण से मोबाइल पर बात कर ग्राम आवली में टेंट लगवाने के बोला था,शाम के समय एक अन्य आरोपी का उसके मोबाइल पर कॉल आया तथा उसने फरियादी देवकरण का घर नही देखा होना बताया तथा मोहीपुरा बावड़ी के पास देवकरण को बुलवाया।

फरियादी देवकरण जब बावडी के पास पहुँचा तब उसे वँहा एक मारुति वैन दिखी जिसमे एक व्यक्ति ड्राइवर सीट पर बैठ हुआ था तथा एक व्यक्ति बाहर खड़ा था ,जैसे ही वो वैन के पास पहुँचा तब खेत मे छिपे हुए दो अन्य व्यक्ति आये और उन्होंने फरियादी को पीछे से पकड़ लिया तथा उसका मुँह दबाकर वैन मे जबर्दस्ती बैठाने लगे और वैन के बाहर खड़े एक अन्य व्यक्ति ने बन्दूक का कट्टा तान दिया था।

मौके पर एक अन्य टवेरा वाहन आते देख आरोपी को छोड़कर वैन लेकर भाग निकले। फरियादी द्वारा थाना अंजड में लिखित आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी ,पुलिस ने अनुसंधान के दौरान आरोपियो को गिरफ्तार घटना में प्रयुक्त मारुति वैन और आरोपी अर्जुन से बन्दूक का कट्टा बरामद किया है,न्यायालय द्वारा आरोपी अर्जुन को पुलिस रिमांड पर सौपकर शेष आरोपियों को केंद्रीय जेल बड़वानी भेजा गया।