मूल्य से ज्यादा कीमत पर मदिरा का विक्रय करने पर जिले की 9 देशी-विदेशी मदिरा दुकानों पर एक दिन का प्रतिबंध

इस ख़बर को शेयर करें:

जबलपुर @ मूल्य से ज्यादा कीमत पर मदिरा का विक्रय करने के प्रकरण में कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने जिले की नौ देशी-विदेशी मदिरा दुकानों पर शराब के क्रय-विक्रय को एक दिन के लिए पूर्णत: प्रतिबंधित कर दिया है। इन दुकानों से बुधवार दो दिसंबर को शराब नहीं बेची जा सकेगी। इनके लायसेंस इस दिन के लियेे निलंबित कर दिये गये हैं।

सहायक आबकारी आयुक्त से प्राप्त जानकारी के अनुसार अधिकतम विक्रय मूल्य से ज्यादा कीमत पर मदिरा बेचने के प्रकरणों में जिन नौ दुकानों पर एक दिन के लिये शराब के क्रय-विक्रय पर प्रतिबंध लगाया गया है। देशी मदिरा दुकान मे महाराजपुर, देशी मदिरा दुकान करमेता, देशी मदिरा दुकान पिपरिया, देशी मदिरा दुकान खितौला, देशी मदिरा दुकान कुंडम, विदेशी मदिरा दुकान घमापुर, विदेशी मदिरा दुकान महाराजपुर, विदेशी मदिरा दुकान माढ़ोताल चुंगीनाका एवं विदेशी मदिरा दुकान बरगी शामिल है।

सभी नौ दुकानों के लायसेंस दो दिसंबर के लिए निलंबित कर दिये गये हैं। इन दुकानों पर मदिरा के क्रय-विक्रय पर प्रतिबंध लगाने की यह कार्यवाही राज्य स्तरीय उडऩदस्ता एवं जिला स्तर पर आकस्मिक निरीक्षण के दौरान अधिक कीमत पर शराब बेचने के प्रकरण दर्ज किये गये थे।