Oppo बना भारतीय टीम का नया प्रायोजक

मुंबई। बीसीसीआई के आईसीसी से टकराव के बाद चैम्पियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया के खेलने पर भले ही संशय बना हुआ हो, लेकिन भारतीय बोर्ड ने इससे पहले भारतीय टीम का नया प्रायोजक ओप्पो को बनाया है।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी और ओप्पो मोबाइल के अध्यक्ष स्काई ली ने गुरुवार को भारतीय टीम की नई जर्सी लॉन्च की। जिसमें अधिकारिक टीम प्रायोजक ओप्पो का नाम शर्ट के आगे छपा हुआ है।

जौहरी ने मोबाइल फर्म के नए उत्पाद ‘सेल्फी एक्सपर्ट एफ3’ के साथ जर्सी लॉन्च करते हुए कहा कि भारतीय टीम दुनिया की नंबर एक टीम है और ओप्पो ने भारतीय क्रिकेट की प्रतिबद्धता पर भरोसा जताया है।

अगर भारतीय टीम एक जून को इंग्लैंड में शुरू होने वाले आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट में भाग लेती है तो वह इस नई जर्सी के साथ मैदान पर उतरेगी।

ओप्पो और बीसीसीआई ने 1,079 करोड़ रुपए के पांच साल के टीम प्रायोजन करार पर हस्ताक्षर किए थे, जिसकी घोषणा बोर्ड ने सात मार्च को की थी। यह अनुबंध एक अप्रैल से शुरू हुआ।

हालांकि बीसीसीआई को चीनी कम्पनी से करार करने के कारण आचोलनाओं का सामना करना पड़ रहा है। ट्विटर पर यूजर्स यह कर बीसीसीआई की आलोचना कर रहे हैं कि एक तरफ भारतीयों द्वारा चीनी सामान का विरोध किया जा रहा है, वहीं बीसीसीआई चीनी कम्पनी ओप्पो का प्रचार करने जा रही है।