राशन के साथ सेवईयां के पैकेट भी बांटे गये

जबलपुर। कोरोना वायरस के संक्रमण से सर्वाधिक प्रभावित होने के कारण शहर में बनाये गये कंटेनमेंट जोनों में जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा गरीब एवं जरूरतमंद परिवारों को ईद के खास मौके पर राशन के साथ-साथ सेवईयों के पैकेट का वितरण भी किया गया।

कंटेनमेंट क्षेत्र में जरूरतमंद परिवारों को राशन के पैकेट के साथ-साथ सेवईयां बांटने के निर्देश जिला रेडक्रॉस सोसायटी के अध्यक्ष एवं कलेक्टर भरत यादव ने दिये थे । जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव आशीष दीक्षित के मुताबिक रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा कंटेनमेंट क्षेत्र के रहवासियों को ईद के खास मौके पर वितरण के लिए आधा-आधा किलो सेवईयां, नारियल का चूरा और शक्कर के करीब एक हजार पैकेट तैयार किये गये हैं ।

क्वारेंटीन सेंटर से बांटे गये पेड़े:
ईद के त्यौहार को देखते हुए संस्थागत क्वारेंटीन सेंटर में रखे गये कोराना पॉजिटिव के संपर्क में आने वाले परिवार के सदस्यों को भी संभागायुक्त महेशचन्द्र चौधरी के निर्देश पर जबलपुर दुग्ध संघ द्वारा आज रविवार को पेड़ों का वितरण किया गया । क्वारेंटीन सेंटर के प्रभारी और जेटीपीसी के सीईओ हेमंत सिंह के मुताबिक क्वारेंटीन सेंटर में रखे गये लोगों को जबलपुर दुग्ध संघ द्वारा पेडे के करीब सात सौ पैकेट बांटे गये । प्रत्येक व्यक्ति को दो-दो पैकेट दिये गये और उन्हें ईद की बधाईयां भी दी गई ।