कौशांबीः हिस्ट्रीशीटर बदरूद के दो मंजिला मकान पर चला पीडीए का बुलडोजर

Tags:
इस ख़बर को शेयर करें:

कौशांबी. आपरेशन माफिया के तहत प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने आज बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबी गुल फुल प्रधान के बेटे बदरुद के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की. पीडीए ने बिना नक्शा स्वीकृत कराये दो मंजिला मकान को गिरवा दिया. बगैर नक्शा पास कराए, अपराध से अर्जित संपत्ति से निर्माण कराने का आरोप था. बदरुद के खिलाफ कई थानों में एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं.

प्रशासन का कहना है कि बदरुद अतीक अहमद गैंग का सदस्य है. अतीक अहमद के साथ कई जमीन की खरीद फरोख्त में शामिल रहा है. उक्त दो मंजिला मकान कौशांबी जिले के पिपरी थाना के बजहा गांव में बदरुद ने कराया था.

बहादुरपुर ब्लाक के बजहा में विकास प्राधिकरण ने शनिवार की दोपहर हिस्ट्रीशीटर अबू कैश और वदरूद के मकान को ढहाने की कार्रवाई शुरू की. खेल गांव के पास विकास प्राधिकरण ने दो जेसीबी की मदद से कार्रवाई शुरू की.

कार्रवाई शुरू करने के पूर्व ही मजदूरों की मदद से मकान खाली करा दिया गया था. बदरुद के खिलाफ कई थानों में एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. इसके बाद ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू हुई. पीडीए के जोनल अधिकारी आलोक कुमार पांडेय और सत शुक्ला के नेतृत्व में कार्रवाई हुई. इस दौरान भारी पुलिस फोर्स मौजूद रही.