विद्युतीकरण की आलोचना करने वालों से पीएम ने पूछा सवाल

इस ख़बर को शेयर करें:

कर्नाटक में चुनाव प्रचार चरम पर, प्रधानमंत्री ने चामराजनगर में चुनावी रैली को किया संबोधित, देश के सभी गांवों में बिजली पहुंचाने की आलोचना करने वालों पर पीएम जमकर बरसे। कांग्रेस की तरफ से मुख्यमंत्री सिद्दरमैय्या ने संभाली कमान।

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने आज कर्नाटक में अपनी चुनावी रैलियों की शुरूआत चामराज नगर के सांथेमरनहल्ली से की। प्रधानमंत्री का मंच पर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदीयुरप्पा सहित कई नेता मौजूद रहे।

चुनावी रण में प्रधानमंत्री अपनी रैलियों के ज़रिए कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। उन्होने मई दिवस के मौक़े पर श्रमिकों,कामगारों और मेहनकश लोगों को देश की तरक़्क़ी में भागीदारी के लिए बधाई दी। प्रधानमंत्री ने देश के 18 हज़ार गांवों का सम्पूर्ण विद्युतीकरण का लक्ष्य पूरा होने पर ख़ुशी जाहिर की। साथ ही उन्होने कांग्रेस अध्यक्ष को विद्युतीकरण के मुद्दे पर जमकर घेरा।

उन्होने रैली में कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा राष्ट्रीयगीत के अपमान का मुद्दा भी उठाया। साथ ही उन्होने कहा कि कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि विद्युतीकरण के संबंध में कांग्रेस मौजूदा केंद्र सरकार से सवाल करने की हक़दार नहीं है। प्रधानमंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए उस बात का भी जवाब दिया जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा था कि प्रधानमंत्री उनके सामने संसद में 15 मि. भी नहीं बैठ पाएंगे।