राहुल गांधी के जन्म दिन पर पीएम मोदी ने दी बधाई, पार्टी के नेताओं ने किया भंडारे का आयोजन

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का आज जन्म दिन हैं. राहुल 48 वर्ष के हो गये हैं. आज उनके जन्मदिन पर पार्टी के नेताओं सहित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शुभकामनाएं दी हैं. वहीं प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में राहुल गाँधी के जन्मदिन के मौके पर भंडारे का भी आयोजन किया गया हैं.

अस्पताल में मरीजों में बांटे जायेंगे फल:
आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 48 साल के हो गये हैं. उनके जन्मदिन के अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह है. वहीं उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में होड़ लगी हैं.

आज सुबह 11 बजे से प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर की उपस्थिति में काँग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्म दिन उत्तर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय नेहरू भवन माल एवन्यू पर आयोजित किया जायेगा.

जिसके बाद दोपहर 12.30 बजे राजधानी के झलकारी बाई अस्पताल में मरीज़ों को फल वितरण किया जायेगा. राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर दोपहर 2 बजे से प्रदेश कार्यालय में बड़े मंगल और जन्म दिवस पर भंडारा वितरण कार्यक्रम भी आयोजित किया गया हैं. जिसमे पार्टी के नेताओं सहित कार्यकर्ता शामिल होंगे.

राजबब्बर ने दी बधाई:
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और अभिनेता राजबब्बर में राहुल गाँधी को जन्मदिन की बधाई भी दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “करिश्माई और सदाबहार राहुल गांधी को जन्मदिन की हार्दिक मुबारकबाद. लाखों देशवासियों के लिए, आप ताकत और भरोसे की छवि हैं। युवा और कार्यकर्ता आपको उम्मीद के साथ देखते है। आप हमेशा वैसे ही रहिएगा जैसे हैं और हमेशा हम सभी का नेतृत्व करते रहिएगा.”