प्रयागराज : बदमाशों के खिलाफ पुलिस की सख्‍ती का नतीजा, 36 घंटे में हुए चार एनकाउंटर, दो गिरफ्तार

इस ख़बर को शेयर करें:

प्रयागराज. उत्‍तर प्रदेश के प्रयागराज में यमुनापार अंतर्गत करछना थाना क्षेत्र के चनैनी गाँव में बैंक आफ बड़ौदा में लूट करने की नीयत आये 5 बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हुईं. दोनों ओर से हुई गोलीबारी में दो बदमाशों को गोली लग गई. पुलिस ने पांच बदमाशों में से दो को पकड़ने में सफलता हासिल की बाकी फरार हो गए. बदमाशों ने बदमाशों से पूछताछ की पता लूट की प्‍लानिंग बदमाशों ने बताई. बीते 36 घंटो में प्रयागराज पुलिस 4 एनकाउंटर कर चुकी है.

पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश करछना थाना क्षेत्र के चेनानी प्राइमरी स्कूल से लगभग 200 मीटर की दूरी पर बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक में चोरी करने के फिराक में हैं. इसी नीयत से वहां डेरा डाले हुए हैं. सूचना मिलते ही एसओजी यमुनापार की टीम बदमाशों से लोहा लेने के लिए तैयार हो गई. टीम ने दबिश दी तो बदमाशों की ओर से फायरिंग की गई.

मुठभेड़ में दो बदमाश जियाउल शेख और इमरान शेख को पैर में गोली लगी. वहीं अफरोज, तफज्जुल शेख को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस मुठभेड़ में एक बदमाश कलीम शेख भागने में रहा सफल. पकड़े गए बदमाशों के पास से तीन कट्टा, आठ कारतूस, एक गैस कटर व अन्य सामान बरामद हुआ है.

इसमें से एक अभियुक्त कोतवाली क्षेत्र में ज्वेलरी की दुकान में हुई लूट का भी आरोपी है. एसओजी प्रभारी वृंदावन राय व करछना इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह की टीम को बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रयागराज में लगातार एनकाउंटर जारी है. बदमाशों को खिलाफ पुलिस की सख्‍ती का ही नतीजा है कि 36 घंटे में अब तक चार एनकाउंटर हो चुके हैं.