भोपाल: माला जपते हुए धरने पर बैठा पुलिसकर्मी

भोपाल : ड्यूटी पर होने वाली परेशानी से नाराज होकर एक आरक्षक पुलिस मुख्यालय के सामने धरने पर बैठ गया। सोशल मीडिया पर उसका वीडियो वॉयरल होने के बाद कि मौके पर पहुंची पुलिस अफसरों ने उसे पकड़ लिया और थाने लेकर पहुंच गई | जहां उससे पूछताछ की जा रही है। जानकारी के मुताबिक आरक्षक मधुसूदन राठौर ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करते हुए कहा की पुलिस कर्मचारियों को धरना प्रदर्शन करने की इजाजत नहीं है।

कभी भी किसी को भी बिना पूरी जांच के बाद सा सस्पेंड और बर्खास्त कर दिया जाता है। उनकी सुनवाई करने वाला कोई नहीं रहता और जिन लोगों को पुलिसकर्मियों की समस्या का निराकरण करना चाहिए वह सुनते ही ही नहीं। पुलिस की इस व्यवस्था से नाराज होकर वह आध्यात्मिक अनशन पर बैठ रहा है।

 

इसके बाद वह पीएचक्यू के सामने बने फुटपाथ पर जाकर बैठ गया। उसने कहा कि जब तक उसकी परेशानी का हल नहीं हो जाता तब तक वह अन्न और जल त्याग रहा है। जहांगीराबाद थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि आरक्षक का वीडियो वॉयरल होते ही पुलिस वहां पहुंची और उसे थाने लाया गया है। वह कहां पदस्थ है, और उसकी समस्या क्‍या है। इसको लेकर पूछताछ चल रही है।