साइको किलर गुनाह सुन हैरत में पड़े पुलिस वाले कहा – जब भी कोई अकेले में दिखता है तो उसकी हत्या करने की बात दिमाग में आ जाती

इस ख़बर को शेयर करें:

प्रयागराज। संगम नगरी प्रयागराज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने एक ऐसे साइको किलर को गिरफ्तार किया है जो पिछले कुछ महीनों के भीतर प्रयागराज में एक नहीं बल्कि 3 लोगों की मामूली बात पर निर्ममता पूर्वक हत्या कर मौत के घाट उतार चुका था. इन तीनों हत्याकांड को सुलझाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी, लेकिन साइको किलर की गिरफ्तारी के बाद इन तीनों हत्याओं का पर्दाफास हो गया है.

बता दें कि प्रयागराज के कीडगंज इलाके के पूर्व पार्षद की वृद्ध मां का 6 नवंबर को परेड ग्राउंड इलाके से रक्तरंजित शव मिला था, जिसमें धारदार हथियार से गला रेतकर उनकी हत्या की गई थी. पुलिस के लिए इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाना बेहद मुश्किल हो गया था.

लेकिन कीड़गंज के परेड ग्राउंड से पुलिस ने रमेश पासी नाम के संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया और जब उससे पूछताछ शुरू की तो उसका जवाब सुनकर पुलिसकर्मी भी सकते में आ गए. पुलिस की पूछताछ में उसनें बताया की जब भी उसे कोई अकेले में दिखता है तो उसकी हत्या करने की बात दिमाग में आ जाती है. और जो कुछ भी उसे सामनें दिखता है उसी से वह वार करके उन्हें मौत के घाट उतार देता है.

एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया की कीड़गंज के पूर्व पार्षद की वृध्द माँ की हत्या की वजह तलाशने में जुटी पुलिस को पता चला की इसी तरह से प्रयागराज के शंकरगढ इलाके में भी कुछ दिनों पहले दो लोगों की नृशंसता पूर्वक हत्या कर दी गई थी. जिसमें एक व्यक्ति की हत्या के बाद उसका मोबाइल फोन भी गायब हुआ था.

जिसे यह व्यक्ति अपने पास तब तक रखे हुए था, जब तक उस फोन की बैटरी डिस्चार्ज नही हुई. जिसकी लोकेशन लगातार कीड़गंज इलाके में मिल रही थी. पुलिस ने जब गिरफ्तार साइको किलर को संदिग्ध मानते हुए हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो इसने पूर्व पार्षद की माँ समेत शंकरगढ में हुई दो अन्य व्यक्तियों की हत्या करने की बात कबूल कर ली. गिरफ्तार साइको किलर रमेश पासी मूलतः प्रयागराज के लालापुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने कहा की इसकी गिरफ्तारी से कई अन्य घटनाएं गठित होने से रोक लिया गया.