अनलॉक 3 में भी निरंतर निर्बाध गति से जारी है जन सेवा कार्य

आर्केस्ट्रा ग्रुप के कलाकारों के 36 परिवार के लोगो को 1 माह का राशन किट का किया वितरण साथ मे दिव्यांग को भी वितरित की भरण पोषण की शिवराज राशन किट

जबलपुर । मुख्यमंत्री जन कल्याण योजना प्रकोष्ठ जिला संयोजक अमर मिश्रा ने बताया कि लोगो को वैश्विक महामारी कोरोना संकटकाल में लॉक डाउन से अनलॉक तक हमने सभी वर्गों की चिंता करते हुए शिवराज रसोई के माध्यम से गरीब और जरूरतमंदों को भोजन राशन और सुरक्षा किट का वितरण किया लॉकडाउन के चलते जहां हर वर्ग प्रभावित हुआ वही आर्केस्ट्रा ग्रुप के कलाकारों के सामने वैश्विक महामारी में काम बंद होने के कारण परिवार का जीवन यापन से लेकर रोजी-रोटी तक का संकट उत्पन्न हो गया ऐसे में विषम परिस्थिति को देखते हुए अमर मिश्रा ने कैंट विधानसभा में शहर के विभिन्न क्षेत्रों के 36 आर्केस्ट्रा परिवार के लोगों को शिवराज राशन किट वितरत की जिसमे आटा, चावल, दाल, तेल, मशाला, शक्कर, पत्ती, और परिवार के छोटे बच्चों का भी ध्यान रखते हुए बिस्किट आदि की भी किट में व्यवस्था की गई ।

साथ ही रोको टोको अभियानके तहत सेनेटाइजर मास्क और आयुर्वेदिक काढ़ा भी वितरित किया, सभी सदस्यों को हाथ जोड़कर ये बतलाया कि हमे कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ना है इसके लिए हर वक़्त हमे सोसल डिस्टेंस मुह में मास्क और जिनसे से भी मिले भारतीय संस्कृति और परंम्परा को देखते हुए दोनों हाथ जोड़कर 2 गज की दूरी से नमस्ते करना है, साथ ही समय समय पर सेनेटाइजर या साबुन का प्रयोग हाथ धोने में करना है तभी हम कोरोना संक्रमण की इस चैन को तोड़ पाएंगे ।

जब महामारी के संकट के दौर में आय के सभी रास्ते बंद हो गए । इस संकट की घड़ी में कोई भी भूखा न रहे । इसके लिए अमर मिश्रा ने हमारे परिवार को 1 माह का राशन वितरण किया । इस अवसर पर आर्केस्ट्रा ग्रुप से दिव्यांग समीम खान ने आर्केस्ट्रा ग्रुप के सभी परिवार की ओर से अमर मिश्रा का ह्रदय से धन्यवाद दिया और उनके लिए ईश्वर से प्रार्थना की ईश्वर उनको इसी तरह सेवा कार्य की प्रेरणा देता रहे । ताकि कोई भी इस संकट काल मे भूखा न रहे ।
इस अवसर पर कैंट मंडल संयोजक प्रमोद बैन राकेश कलसिया मोंटी मार्वे आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे