धोनी की तारीफ में यूट्यूब पर वीडियो डालना PCB को नागवार गुजरी, सकलेन मुश्ताक को लताड़ा
इस ख़बर को शेयर करें

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahender Singh Dhoni) ने 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. धोनी के संन्यास के बाद दिग्गजों ने उनकी क्रिकेट करियर की जमकर सराहना की थी. इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व स्पिन गेंदबाज सकलेन मुश्ताक (Sqlain Mushtaq) ने भी अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो डालकर धोनी की सराहना की थी.

सकलेन के धोनी की तारीफ में वीडियो डालना पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को नागवार गुजरी और खबर है कि पीसीबी ने इसके लिए सकैलन को फटकार लगाई है. जानकारी के अनुसार पीसीबी ने सकलेन को याद दिलाया कि वह बोर्ड के कर्मचारी हैं और यूट्यूब पर वीडियो नहीं डाल सकते. सकलेन पीसीबी के हाई परफोर्मेंस केंद्र में अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी विकास के प्रमुख हैं.

सूत्र ने बताया, पीसीबी धोनी की सराहना के लिए सकलेन से खुश नहीं है और भारतीय क्रिकेट के मामलों में संभवित हस्तक्षेप से भी नहीं जब उन्होंने धोनी को विदाई मैच नहीं देने के लिए बीसीसीआई की आलोचना की.’

पीसीबी ने इस तरह के कदम से बचने को कहा

अतीत में भी पीसीबी दोनों देशों के बीच तनावपूर्ण रिश्तों के कारण राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों को भारतीय क्रिकेट या खिलाड़ियों पर प्रतिक्रिया देने से बचने की सलाह दे चुका है. सूत्र ने कहा कि सकलेन के वीडियो डालने के बाद पीसीबी ने हाई परफोर्मेंस केंद्र और प्रांतीय टीमों के सभी अन्य कोचों को इस तरह के कदम से बचने को कहा है.