भिवानी : पेट्रोल पंप पर छापेमारी, मशीन में अंतर मिलने पर किया सील

भिवानी (हरियाणा)। सीएम फ्लाइंग की शिकायत मिलने पर बीती सांय सीएम फ्लाइंग व फूड सप्लाई विभाग की संयुक्त टीम ने शहर के सरकारी अस्पताल के समीप एक पैट्रोल पंप पर नापतोल की छापेमारी की। छापेमारी में जांच के दौरान पैट्रोल पंप पर चल रही दो डिजल व दो पैट्रोल भरने की मशीनों के मीटरों की जांच की गई। पैट्रोल व डिजल की जांच भी की गई। चार में से एक पैट्रोल भरने की मशीन में अंतर मिलने पर शिकायत पर जांच कर रही टीम ने मशीन को सील कर दिया। और आगे की जांच कार्रवाई करने में जुटी।

शहर के लोहारू रोड पर बने मित्तल पेट्रोल पंप पर शिकायत के आधार पर बीती देर सांय सीएम फ्लाइंग व फूड सप्लाई विभाग की संयुक्त टीम ने छापेमार कारवाई की। इस दौरान टीम ने पेट्रोल व डिजल सहित अन्य उपकरनों की जांच की। टीम ने कार्रवाई करते हुए मित्तल ऑटो सर्विस पर डिजल व पेट्रोल भरने की चल रही चार मशीनों में से एक पेट्रोल भरने की मशीन को सील कर दिया।

फूड सप्लाई विभाग के इंस्पेक्टर यक्ष ने बताया कि सीएम फ्लाइंग विभाग की ओर से शिकायत मिली थी जिस आधार पर नापतोल आदि को लेकर जांच की गई है। चार में एक पेट्रोल भरने की नोजल को अंतर मिलने पर बंद कर शील कर दिया है। और इसके बारे में उपर कंपनी अधिकारियों को रिर्पोट भेज दी जाएगी। जिसके बाद उच्च कंपनी अधिकारी आकर जांच करेगें। जांच के बाद सामने आएगा उस हिसाब से कारवाई की जाएगी।