मैन वर्सेस वाइल्ड से अपना टीवी डेब्यू कर रहे हैं सुपरस्टार रजनीकांत

दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत, जो डिस्कवरी सीरीज मैन वर्सेस वाइल्ड से अपना टीवी डेब्यू कर रहे हैं, ने शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स को अविस्मरणीय अनुभव के लिए धन्यवाद दिया।

थलाइवा के नाम से मशहूर सुपर स्टार रजनीकांत ने एक ना भूल सकने वाले एक्पपयरेंस के लिए फेमस अविस्मरणीय अनुभव के लिए फेमस एडवेंचर टीवी रियल्टी शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स को शुक्रिया कहा है।समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, रजनीकांत ने 43 साल के एक्टिंग करियर के बाद टेलीविजन पर अपनी फर्स्ट इनिंग के बारे में बात करते हुए खुल कर कहा कि वे सिनेमा में चार डिकेट से अधिक समय बिताने के बाद फाइनली टीवी पर अपना डेब्यु करने के लिए राजी हो गए हैं। सीरीज के लिए रजनीकांत ने अपने स्पेशल एपिसोड की शूटिंग सोमवार और मंगलवार को कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में पूरी कर ली है।

पीएम मोदी भी जुड़े रहे हैं सीरीज से
इस फेमस शो के लिए पीएम मोदी ने भी उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूटिंग की थी। पीएम मोदी के साथ किए गए अपने शो को बेयर ने दुनिया का सबसे ट्रेडिंग टेलीवाइज्ड इवेंट बताया था। उनके मुताबिक, इस एपिसोड को 3.6 बिलियन इम्प्रेशंस मिले थे। इसके अलावा अमेरिका के फॉर्मर प्रेसिडेंट बराक ओबामा के अलावा केट विंस्लेट, चैनिंग टैटम, जैक एफरन, केट हडसन, माइकल जॉर्डन, निक जोनस, जूलिया रॉबर्ट्स जैसे सेलेब्रिटीज भी इस शो का हिस्सा बन चुके हैं।