प्रशासन को सहयोग करने के लिए धार्मिक गुरुओं ने ‘नियमों का पालन करने की अपील’

इस ख़बर को शेयर करें:

सीहोर। एसपी कार्यालय में शुक्रवार को शहर काजी व धर्मगुरुओं की बैठकर हुई । इस दौरान सभी को एसपी एसएस चौहान, एएसपी समीर यादव, एडीएम वीके चतुर्वेदी, कोतवाली टीआई मनोज मिश्रा ने कोरोना से निपटने के लिए चर्चा के साथ ही बचाव के उपाय सांझा किए। इस दौरान धर्म गुरुओ न अपनी ओर से समाज के लाेगों व शहर वासियों से शासन के नियमों के पालन करने की अपील की। इस मौके पर प्राचीन हंसदास मठ के महंत हरिराम दास, शहर काजी मो युसूफ अंशारी, ज्ञानी गगन प्रीत सिंह, मुफ्ती लाल मस्जिद अब्दुल बारी, जैन समाज के अध्यक्ष अजय जैन, नगर पुरोहित पृथ्वी बल्लभ दुबे आदि मौजूद थे।

मैं विशेषकर अपनी ओर से सभी धर्म प्रेमी मानवमात्र से ये प्रार्थना करता हूं कि हमारे प्रशासन का व हमारे राष्ट के लिए जो प्रधानमंत्री कर रहे हैं, उसका पालन करे। जिससे देश व धर्म के साथ हम बचेंगे। इसलिए सभी हिंदू सशरीर मन के द्वारा लॉकडाउन पालन करें। महंत हरिराम दास, प्राचीन हंसदास मठ, तमाम शहर वासियों से मेरी मुंह जुबानी अपील है कि मौजूदा हालात देखते हुए अपने घरों के अंदर रहे। घरों के अंदर हमारी हिफाजत हो सकती है। जैसा कि आपको मालूम है कि कोरोना वायरस की बीमारी के रूप में पूरी दुनिया में फैल चुका है। मैं तमाम लोगों से अपील करता हूं कि नियमों का पालन करे।
मो युसूफ अंशारी, शहर काजी
सभी से अपील, निवेदन व विनती करता हूं। हमारे ऊपर कारोना की जो बीमारी है। इससे हमें मिलकर लड़ना है। प्रभु की जो बंदगी, आराधना है वह मंदिर में ही नहीं होती। कण-कण में भगवान है। हम घर में ही पूजा करें। अपने मन को काबू करें। यही इस महामारी से बचने का उपया है।

गगन प्रीत सिंह, ज्ञानी गुरुद्वारा