‘रईस’ के विरोध में प्रदर्शन,सैकड़ो गिरफ्तार

जबलपुर@ शाहरूख खान की बहुचर्चित फिल्म रईस के विरोध में आज हिन्दू सेवा परिषद के सैकड़ों पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए। फिल्म का प्रदर्शन रोकने एकत्र हुए युवकों ने फिल्म के पोस्टर जलाए और मॉल में घुसने की कोशिश की। मौके पर मौजूद पुलिस बल ने मॉल में घुसने का प्रयास कर रहे करीब डेढ़ सौ प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया।

हिन्दू सेवा परिषद अध्यक्ष अतुल जैसवानी ने बताया कि फिल्म रईस में शाहरुख खान के साथ पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान का मुख्य किरदार है। फिल्म मुंबई बम ब्लास्ट के आरोपी आतंकी लतीफ रईस को ध्यान में रखकर बनाई गई है। इसलिए फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की गई है। हिन्दू सेवा परिषद द्वारा चेतावनी देने के बाद भी शहर में फिल्म रईस का प्रदर्शन किया जा रहा है। इसलिए आज सुबह हिन्दू सेवा परिषद के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने ग्वारीघाट रोड स्थित साउथ एवेन्यू मॉल के सामने विरोध प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन में महानगर अध्यक्ष नितिन सोनपाली,उत्कर्ष रावत सहित अन्य शामिल थे।

सुबह 11बजे परिषद कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पैदल साउथ एवेन्यू मॉल के सामने पहुंचे और नारेबाजी करते हुए फिल्म के पोस्टर जलाकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। मॉल के सामने पुलिस ने पहले से बैरीकेडिंग कर रखी थी। परिषद कार्यकर्ता मॉल में घुसने का प्रयास करने लगे। जिन्हे पुलिस ने बल पूर्वक रोक लिया। इस दौरान कुछ देर तक परिषद कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प होती रही। बाद में करीब 150 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया।