पीएम मोदी के समर्थन में उतरे ऋषि कपूर ट्वीट कर कहा – पीएम जी चिंता मत करो. हम आपके साथ हैं

146

कोरोना वायरस से देश को बचाने के लिए सरकार लगातार बड़े फैसले कर रही हैं. सरकार का पूरा जोर नागरिकों की सुरक्षा पर है. इसी क्रम में 24 मार्च को रात 8 बजे प्रधानमंत्री ने देश को संबोधित किया और रात 12 बजे से पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा कर दी. पीएम मोदी की इस घोषणा के बाद बॉलीवुड सितारों की भी प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है.

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में उतरे हैं. ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, ‘एक सबके लिए, सब एक के लिए. हमें वही करना है जो हमें करना है. हमारे पास कोई विकल्प नहीं है. हम एक-दूसरे को व्यस्त रखेंगे और आने वाले समय के लिए बात करते रहेंगे. कोई चिंता की बात नहीं है. घबराए नहीं. साला इसको भी देख लेंगे. पीएम जी चिंता मत करो. हम आपके साथ हैं. जय हिंद.’

ऋषि कपूर के ट्वीट पर कई लोगों ने उन पर ही सवाल उठाना शुरू कर दिया. एक्टर ने ऐसे कुछ यूजर्स को भी मुंहतोड़ जवाब दिया है. ऋषि ने ऐसे यूजर्स के लिए ट्वीट करते हुए लिखा- कोई भी मेरे देश या मेरे लाइफस्टाइल पर कमेंट करेगा तो हम उसे डिलीट कर देंगे. सतर्क हो जाएं. ये गंभीर विषय है. हालात को काबू करने के लिए हमारा साथ दें.

प्रधानमंत्री का संबोधन देश की जनता को सतर्क करने के लिए था. पीएम मोदी ने 21 दिन को लॉकडाउन की घोषणा की है. पीएम मोदी ने कहा कि ये 21 दिन हमारे लिए बहुत मायने रखते हैं अगर हम इन 21 दिन को अनदेखा करते हैं तो 21 साल पीछे चले जाएंगे. प्रधानमंत्री ने अमेरिका और इटली जैसे शहरों का भी जिक्र किया जहां ये बीमारी महामारी का रूप ले चुकी है और हालात काबू से बाहर होते जा रहे हैं.