कोरोना संक्रमण की चैन को ब्रेक करने पाटन के व्यापारियों ने तहसील प्रशासन को पत्र सौंपा

शनिवार एवं रविवार को बाजार बंद रखने का निर्णय

जबलपुर। पाटन में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने हेतु विगत दिवस प्रशासन द्वारा व्यापारी संघ एवं गणमान्य नागरिकों की बैठक बुलायी गयी थी जिसमें व्यापारी संघ ने कोरोना की चैन को ब्रेक करने के लिए स्व-स्फूर्त आगे आकर आगामी चार सप्ताह तक शनिवार एवं रविवार को बाजार पूर्णत: बंद रखने का निर्णय लेकर तहसील प्रशासन को बाजार बंद रखने के संबंध का पत्र सौंपा है।

तहसील प्रशासन की पहल पर आज पाटन नगर में प्रशासनिक अधिकारियों, नगर पालिका, पुलिस प्रशासन के अधिकारी, कर्मचारियों के साथ व्यापारी संघ के पदाधिकारीगण एवं पाटन नगर के गणमान्य नागरिकों द्वारा संयुक्त रुप से जागरूकता रैली निकाली गई।

पाटन नगर के विभिन्न बाजारों से भ्रमण करते हुए सभी व्यापारियों से अपील की गई कि आगामी चार सप्ताह दिन शनिवार एवं रविवार को समस्त दुकान बंद रखी जाये मेडीकल स्टोर एवं दूध विक्रय केन्द्रों को बंद से मुक्त रखा गया है। समस्त नागरिकों से अपील की गई है कि शनिवार एवं रविवार को अतिआवश्यक कार्य होने पर ही घर से निकलें अन्यथा घर पर ही रहकर कोरोना की चैन तोडऩे सहभागी बनें।

जागरूकता रैली में तहसीलदार पाटन प्रमोद चतुर्वेदी, नायब तहसीलदार सुरभि जैन मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्रीकांत पाटर, व्यापारी संघ के पदाधिकारी गण, गणमान्य नागरिकगण, राजस्व नगर पालिका एवं पुलिस विभाग का अमला सहभागी रहा। रैली के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क आदि का विशेष ध्यान रखा गया।