प्रतापगढ़ : शराब का पैसा मांगने पर घायल सेल्समैन की स्थिति अभी भी नाजुक

लालगंज प्रतापगढ़। कल दबंगो ने शराब की दुकान पर पहले दस शीशी शराब खरीदी पर सेल्समैन के द्वारा पैसा मांगने पर रंगदारी दिखाते हुए उसे गीली मारकर जख्मी कर दिया था । दूसरे दिन मंगलवार को भी घायल की स्थिति नाजुक बताई जाती है।

स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के सगरा सुंदरपुर बाजार मे देशी शराब की दुकान पर बीती सोमवार की रात करीब साढ़े दस बजे बाइक सवार दो नकाबपोश युवक पहंुचे और सेल्समैन बाजार के ही निवासी संगम लाल सोनी (58) से दस शीशी देशी शराब लिया। सेल्समैन ने जब युवको से शराब की कीमत मांगी तो नकाबपोश युवको ने लौटकर आने पर पैसे देने की बात कही। इसको लेकर सेल्समैन तथा दबंगो के बीच कहासुनी होने लगी।

अभी तहरीर नहीं मिली है फिर भी पुलिस नकाबपोश युवको की तलाश मे जुटी हुई है। मुकदमा दर्ज कर घटना का शीघ्र खुलासा किया जायेगा। – कोतवाल अंगदराय

तभी बदमाशो ने सेल्समैन पर तमंचे से फायर झोंक दिया। गोली सेल्समैन संगम लाल के दाये हाथ के बांह के पास धंसी बताई जाती है। बाजार मे गोली चलने की आवाज सुनते ही हडकंप मच गया। सूचना मिलने पर हंड्रेड नंबर डायल पुलिस मौके पर पहुंची और आननफानन मे घायल सेल्समैन को स्थानीय सीएचसी उपचार को ले आई।

यहां उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे इलाहाबाद मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। वहीं सरेरात सेल्समैन को गोली मारने की घटना को लेकर सगरा सुंदरपुर बाजार मे दहशत का माहौल बन गया है। बाजार मे व्यापारियो मे भी दबंगई की इस घटना को लेकर आक्रोश देखा जा रहा है।