सानिया मिर्जा चाइना ओपन से बाहर

इस ख़बर को शेयर करें:

सानिया मिर्जा और उनकी जोडीदार पेंग शुआई का चाइना ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला युगल का सफर सेमीफाइनल में हार के साथ सफर समाप्त हो गया। सानिया और शुआई स्विटजरलैंड की मार्टिना हिंगिस यंग जान चान की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी ने शिकस्त दी। सानिया और पेंग को 6-2, 1-6, 5-10 से हार का सामना करना पड़ा।

भारत की सानिया मिर्जा और उनकी जोड़ीदार पेंग शुहई शनिवार (7 अक्टूबर) को चीन ओपन के महिला युगल के सेमीफाइनल मैच में हार कर टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं. सेमीफाइनल मैच में सानिया-पेंग की तीसरी वरीय जोड़ी को स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस और ताइवान की चान युंग जान की जोड़ी ने 2-6, 6-1, 10-15 से मात दी. स्विस अनुभवी हिंगिस और उनकी ताईवान की जोड़ीदार का सामना फाइनल में टिमिया बाबोस और आंद्रिया हलावाकोवा से होगा जिन्होंने कैटरीना माकारोवा और एलीना वेसनिना की जोड़ी को 7-5, 6-4, 10-8 से शिकस्त दी.

मिर्जा और पेंग पिछले हफ्ते इन्हीं प्रतिद्वंद्वियों से सेमीफाइनल चरण में हार गयी थी जिन्होंने उस मौके पर खिताब जीता था. सानिया-पेंग की जोड़ी ने पहला सेट जीतते हुए अच्छी शुरुआत की, लेकिन सानिया की पूर्व जोड़ीदार हिंगिस और युंग ने बेहतरीन वापसी करते हुए दूसरा सेट अपने नाम किया. निर्णायक सेट में सानिया और पेंग अपनी विपक्षी जोड़ी के सामने टिक नहीं पाई और हार कर टूर्नामेंट से बाहर हो गईं.

इस तीसरी वरीय जोड़ी ने क्वार्टरफाइनल में बारबरा स्ट्राइकोवा और कैटरीना सिनियाकोवा की पांचवीं वरीय जोड़ी को 4-6, 6-2, 10-7 से मात दी थी. डब्ल्यूटीए प्रीमियर के इस टूर्नामेंट के एकल वर्ग में सिमोना हालेप ने येलेना ओस्टापेंको को 6-2, 6-4 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया था.