दरभंगा : डूबने से बाल-बाल बचे विधायक संजय सरावगी

इस ख़बर को शेयर करें:

दरभंगा के ग्रामीण क्षेत्रों के अलावा शहरी इलाकों में भी पानी घुस आया है। हर तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है। लोग अपने जानमाल की सुरक्षा के लिए ऊंचे जगहों की तरफ रूख कर रहे हैं। प्रशासन की तरफ से भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। ऐसे समय में स्थानीय जनप्रतिनिधि अपने तरफ से लोगों की सहायता करने का प्रयास कर रहे हैं। दरभंगा शहरी के विधायक संजय सरावगी भी लगातार बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा कर रहे हैं।

डूबने से बाल-बाल बचे नगर विधायक संजय सरावगी जब वो बाढ़ ग्रस्त इलाकों का नाव से दौरा कर रहे थे। बागमती नदी के किनारे पर नाव से उतरते समय नाव का बैलेन्स बिगड़ गया। पुल का रेलिंग पकड़ कर उन्होने अपनी जान बचाई। वहां मौजूद लोगों ने विधायक संजय सरावगी का हाथ पकड़ कर खींच कर जान बचाई। नदी में पानी की तेज धार बह रही थी।

कुल मिलाकर दरभंगा और उसके आसपास के इलाकों का बाढ़ की वजह से हालत बद से बदतर होती जा रही है। हम आपको बता दें कि हायाघाट स्टेशन के आसपास पानी बढ़ जाने की वजह से दरभंगा-समस्तीपुर रेल सेवा को अगले आदेश तक के लिए फिलहाल ठप कर दिया गया है। इसके अलावा भी कई ट्रेनों के रूट में भारी बदलाव किया गया है और कुछ ट्रेनों को तो रद्द भी कर दिया गया है।