प्रतापगढ़ में सिपाही के थर्ड डिग्री टॉर्चर को देख दहशत में गांव, वीडियो वायरल

पुलिस का खौफ आए दिन आपको देखने को मिलता है। ऐसा लगता है कि आम जनता को परेशान करना पुलिस वालों का धर्म है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें यूपी की पुलिस का घिनौना चेहरा देखा जा सकता है।

दरअसल, यूपी के प्रतापगढ़ जिले में कधई थाने में तैनात सिपाही राकेश कुमार ने उस वक्त एक युवक को लाठी और लात-घूसों से मारना शुरु कर दिया जब युवक थाने में पैरवी करने पहुंचा। निर्दोष युवक लगातार सिपाही के सामने अपनी सफाई पेश करता रहा लेकिन सिपाही ने युवक की एक भी बात नहीं सुनी।

सूत्रों से मिली जानकारी की माने तो, बुधवार को एक पशु तस्कर की सूचना पर कधई थाने पुलिस ने एक पिकअप को पकड़ लिया था, लेकिन पुलिस को चकमा देकर पशु तस्कर फरार हो गए और पुलिस ने पिकअप ड्राईवर समेत दो लोगों को हिरासत में ले लिया।

बता दें, आरोपी सिपाही पहले भी महिला से छेड़खानी के आरोप में संस्पेंड हो चुका है।

जब पीड़ित राम सिंह थाने में बंद पिकअप वैन की पैरवी के लिए पहुंचा था, तो सिपाही ने राम सिंह की एक न सुनी और करीब आधे घंटे तक उसे पीटने के बाद थाने में बंद कर दिया। इस घटना की वीडियो लगातार इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

माना जा रहा है कि पिकअप वैन की पैरवी करने के लिए जब पीड़ित थाने में पहुंचा तो आरोपी सिपाही से कहासुनी हो गई थी, जिस पर आरोपी सिपाही को इतना गुस्सा आया कि उसने युवक को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया।

https://www.facebook.com/permalink.php?story_fbid=172249940163181&id=171443770243798