कोरोना से स्वस्थ होने पर सात व्यक्तियों को किया गया डिस्चार्ज

जबलपुर । कोरोना से स्वस्थ होने पर आज शुक्रवार को सात व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया है । इनमें तीन को मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल से , एक को सुखसागर कोविड केयर सेंटर से एवं तीन को जिला अस्पताल के कोविड वार्ड से छुट्टी दी गई है । कोरोना के संक्रमण से मुक्त होने पर मेडिकल कॉलेज से डिस्चार्ज किये गये व्यक्तियों में सिटी कोतवाली के पीछे रहने वाली 28 वर्ष की युवती, जगदीश मन्दिर गढ़ा फाटक निवासी 23 वर्ष की युवती एवं साईं मन्दिर के पास सिविल लाइन निवासी 54 साल का पुरुष शामिल है ।

वहीं सुखसागर कोविड केयर सेंटर से यादव कॉलोनी निवासी 37 साल  के पुरुष को तथा जिला अस्पताल के कोविड वार्ड से  आईटीआई नई बस्ती माढ़ोताल निवासी 50 वर्षीय पुरुष, गणेश मंदिर के पास दीक्षितपुरा निवासी 48 साल का पुरुष एवं उड़िया मोहल्ला  छोटी ओमती निवासी 28 वर्षीय पुरूष को कोरोना से स्वस्थ होने पर छुट्टी दी गई है । इन्हें मिलाकर जबलपुर में अब तक कोरोना संक्रमित मिले 515 व्यक्तियों में से 389 स्वस्थ हो चुके हैं और 14 कि मृत्यु हुई है । जबलपुर में कोरोना के एक्टिव केस 112 हो गये हैं ।

नोट : कल गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव पाई गई नईदिल्ली से आई महिला को पोर्टल पर जबलपुर के संक्रमितों में शामिल नहीं किया गया है। इसलिये कुल संक्रमितों से एक  संख्‍या कम कर दी गई है ।