हिंदुत्व और राष्ट्रवाद से प्रेरित युवाओं ने थामा शिवसेना का हाथ

जबलपुर। आज जबलपुर महानगर के सिलुआ ग्राम पंचायत में शिवसेना प्रदेश प्रवक्ता कन्हैया तिवारी के अध्यक्षता एवं शिवसेना जिलाध्यक्ष शैलेंद्र बारी जिला आईटी सेल प्रभारी रविंद्र पाल चड्ढा की उपस्थिति में शिवसेना के उद्देश्यों जिसमें हिंदुत्व राष्ट्रवाद और सामाजिक मूल्यों पर ध्यान केंद्रित करते हुए उन्हें उठाना न्याय दिलाना इन से प्रभावित होकर ग्राम के लगभग आधा सैकड़ा युवाओं ने शिवसेना की सदस्यता ग्रहण की और उन्हें दायित्व दिए गए।

जिसमें सिलुआ ग्राम पंचायत अध्यक्ष गोलु वंशकार, ग्राम उपाध्यक्ष गुलशन बर्मन ग्राम अध्यक्ष छतरपुर मनोज बर्मन उपाध्यक्ष चिंटू झारिया उपाध्यक्ष कपिल चौधरी को पदभार सौंपा गया सभी ने संकल्प लिया कि वे सच्चे शिवसैनिक बनेंगे और आने वाले समय में ग्राम पंचायत पंच सरपंच के चुनाव में योग्य प्रत्याशियों को उतारकर जन सेवा में सक्रिय रहेंगे ।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन
स्कूल कॉलेजों को खोलकर बच्चों की जान से खेलवाड़ करने को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन एकत्रिकरण स्थान : घंटाघर, ओमती थाने के सामने, जबलपुर, दिनांक : 24 सितंबर 2020 दिन : गुरुवार, समय : दोपहर 12:00 बजे
पूरे प्रदेश में शिवसेना द्वारा कोरोना महामारी के चलते शिक्षा के नाम पर निजी स्कूलों द्वारा की जा रही फीस वसूली एवं कोरोना के आज के समय विकराल रूप धारण करने के बाद भी स्कूल कॉलेजों को खोलकर बच्चों की जान जोखिम में डालने के विरोध में स्कूल बंद करने बाबत यह ज्ञापन दिया जा रहा है । जिसे शिव सैनिकों के प्रतिनिधिमंडल द्वारा दिया जाएगा जिसमें आप सभी को उपस्थिति की अपील की जाती है ।