बिजली के बिल माफ़ करवाने के लिए शिवसेना का प्रदर्शन

जबलपुर। शिवसेना द्वारा मिशन कंपाउंड विद्युत कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन एवं नारेबाजी कर मध्य प्रदेश विद्युत मंडल जबलपुर (सिटी ए ई) आइ.ए. त्रिपाठी के नाम हिमांशु अग्रवाल को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के नाम ज्ञापन सौंपकर प्रदेश गरीब एवं मध्यम वर्ग के परिवारों और व्यापारियों का बिजली बिल (मार्च-अप्रैल मई) माफ करने की मांग की है जिस पर शिवसेना प्रदेश प्रवक्ता कन्हैया तिवारी ने कहा कि यह सर्वविदित है कोरोनावायरस केस वैश्विक संक्रमण महामारी के संकट काल से जूझते हुए लगभग 3 माह लॉकडाउन में गुजारा जिस दौरान जनता के पास आय का कोई जरिया नहीं था जो पूंजी थी वह भी घर खर्चे में समाप्त हो गई ऐसे में भारी भरकम बिजली बिल जनता में चिंतन बढ़ा दिया बिजली बिल कैसे दें और सरकार के प्रति आक्रोश उत्पन्न होने लगा है कि सरकार संवेदनहीन हो गई है और जन समस्याओं की अनदेखी कर रही है।

अतः बिजली बिल जो हमारी मांग के बाद आधे किए गए हैं उन्हें जनहित में पूरा माफ कर जनता को राहत दे अगर हमारी द्वारा की जा रही। मांग को स्वीकार नहीं किया गया तो प्रदेश सरकार के विरुद्ध 7 दिनों के बाद उग्र आंदोलन शिव सैनिकों द्वारा पूरे प्रदेश में प्रारंभ कर दिया जाएगा।

प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपने वालों में पंडित कन्हैया तिवारी, शैलेंद्र बारी, रोशन गौतेल, रविंद्र पाल चड्ढा ,प्रमोद तिवारी, मनोज पासवान, रंजीत रजक इत्यादि शिवसैनिक उपस्थित थे प्रदर्शन में सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्ण पालन किया गया ।