सिंधु और साइना नेहवाल चाइना ओपन के दूसरे दौर में

इस ख़बर को शेयर करें:

सिंधु और साइना नेहवाल ने चाइना ओपन बैडमिंटन प्रतियोगिता के दूसरे दौर में जगह पक्की कर ली है, वहीं एचएस प्रणॉय भी पुरुष एकल के पहले दौर में जीत दर्ज करने में सफल रहे।

पी .वी सिंधु ने चाइना ओपन बैडमिंटन प्रतियोगिता के दूसरे दौर में जगह पक्की कर ली है।बुधवार को खेले गए पहले दौर के मुकाबले में सिंधु ने जापान की सयाका सातो को मात दी। सिंधु ने ये मुक़ाबला 24-22 23-21 से अपने नाम किया।
साइना नेहवाल ने भी चाइना ओपन बैडमिंटन प्रतियोगिता के दूसरे दौर में जगह बना ली है।बुधवार को खेले गए पहले दौर के मुकाबले में साइना ने बेवेन झैंग को 21-12 , 21-13 से शिकस्त दी।

वहीं भारत के सौरभ वर्मा को पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा। सौरभ को पहले दौर में फ्रांस के ब्राइस लेवर्डज़ ने 21-14, 15-21, 21-11 से शिकस्त दी। महिला युगल वर्ग में भारत की अश्विनी पोनप्पा औऱ एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी को हार का सामना करना पड़ा। पुरूष वर्ग में एच.एस प्रणोय ने भी पहले दौर में जीत हासिल की है। वे 18-21,21-16 ,21-19 से जीत के साथ अगले दौर में पहुंचने में सफल रहे।प्रणॉय ने पहले दौर के मुक़ाबले में कोरिया के ली डौंग को परास्त किया।