डेरा हेडक्वाटर में तलाशी अभियान जारी, भारी मात्रा में कैश बरामद…

395

सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा में आज तलाशी अभियान जारी है, पुलिस सुबह से यहां तलाशी हो रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार तलाशी के दौरान डेरे के अँदर से भारी मात्रा में कैश मिला है वहीं दो कमरों को सील किया गया है। इसके अलावा टीम ने कुछ कम्प्यूटर और अन्य चीजें भी जब्त की है। सर्च ऑपरेशन को देखते हुए सुरक्षा के भारी इंतजाम किये गए हैं।

गौरतलब है कि कोर्ट के आदेश पर पुलिस डेरा हेडक्वाटर की तलाशी कर रही है। इस तलाशी अभियान में 5 हजार जवान तैनात हैं। इस दौरान डेरा मुख्यालय में रखे बक्सों और डेरा के अलग-अलग दरवाजों को तोड़ने के लिए 22 लुहारों को बुलाया गया है, जो कि तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों की मदद करेंगे।

सुरक्षा इंतजाम-
कई इलाकों में कर्फ्यू लगाया गया है। यहां टीम 10 हिस्सों में बंटकर 700 एकड़ में फैले डेरे की तलाशी लेगी। बम स्कवॉड को भी शामिल किया गया है। 41 पेरा मिलिट्री कंपनियां, 4 आर्मी कॉलम आदि तैनात हैं। आपको बता दें, इस तलाशी अभियान में विलुप्तप्राय प्रजाति के वन्यजीव भी शामिल है, और तालाशी ले रहे हैं। उम्मीद है इस तलाशी अभियान से जेल में बंद बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम के कई राज खुलकर सामने आएंगे ।