मदर डे पर मां की याद में भावुक हो सोनाक्षी ने बीच में ही छाेड़ी शूटिंग

इस ख़बर को शेयर करें:

बाॅलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री साेनाक्षी सिन्हा जाे करती है लाखाें दिलाें पर राज। साेनाक्षी फिलहाल ताे ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ अपनी शूटिंग में व्यस्त है। लेकिन शूटिंग के बीच साेनाक्षी सिन्हा भावुक हाे गर्इ क्याेंकि उन्हें मदर डे पर अपनी मां की याद आर्इ जिसके चलते उन्हाेंने बीच में ही शूटिंग छाेड़ दी।

साेनाक्षी आये दिन कुछ न कुछ तस्वीरें प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने ‘मद्रर्स डे’ के मौके पर अपनी मां और एक ज़माने की मशहूर अभिनेत्री ‘पूनम सिन्हा’ के साथ एक फोटो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पेज इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के साथ शेयर किया है। यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा अपनी से छिपकर खड़ी हैं, सोनाक्षी और उनकी मां ने इस मौके पर वाइट कलर्स का ड्रेस पहना हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि मेरा पहला प्यार, मेरा पहला दोस्त और मेरा पहला रोल मॉडल, आपको काफी याद किया, आपको परेशान करने और वापस आने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकती।

https://www.instagram.com/p/BitECpHHfc6/?utm_source=ig_embed

बता दें कि सोनाक्षी करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में भी नज़र आएंगी और सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ में भी अपने पिछले किरदार ‘रज्जो’ भूमिका में नज़र आएंगी। हालांकि ये तीनों फ़िल्में अगले साल रिलीज़ होंगी।