सारेगामा शो के मेहमान बने रामायण के सितारे

लॉकडाउन खुलने के बाद टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो चुकी है. जीटीवी के सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स की भी शूटिंग शुरू हो चुकी है. अपकमिंग एपिसोड में शो में रामायण के सितारों का आगमन होने वाला है.

खास बात ये है कि रामानंद सागर की रामायण के लीड एक्टर्स अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी के साथ सेट पर महाभारत में दुर्योधन का रोल करने वाले पुनीत इस्सर भी नजर आएंगे. सारेगामापा के सेट से सभी की तस्वीरें सामने आई हैं.

सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया ने सारेगामा लिटिल चैम्पस के सेट से तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं. जीटीवी ने सोशल मीडिया पर इस एपिसोड का प्रोमो भी शेयर किया है.

वीडियो में दिखाया गया कि तीनों ही कलाकारों का सेट पर धमाकेदार स्वागत हुआ. सेट पर राम भक्ति देखने को मिली. एक कंटेस्टेंट्स को अरुण गोविल के पैर भी छूते दिखाया गया.

https://www.instagram.com/p/CC2qxonq_J3/?

सिल्क साड़ी में दीपिका चिखलिया बेहद खूबसूरत दिखीं. होस्ट मनीष पॉल ने भी तीनों कलाकारों को हाथ जोड़कर नमन किया और शो में उनका स्वागत किया. अरुण गोविल ने शो में तीरंदाजी का हुनर भी दिखाया.

कंटेस्टेंट्स के बीच बैठकर सेल्फी लेते दिखे अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी. फोटो में पीछे बैठे कंटेस्टेंट्स के बीच सोशल डिस्टेंसिंग भी देखने को मिली.