धार: 3 बाइकों के बीच जोरदार भिड़ंत, चार युवकों की मौत, पांच हुए घायल

धार। जिले के कुक्षी थाना क्षेत्र की निसरपुर पुलिस चौकी अंतर्गत लोहारी पिपलिया मार्ग पर बीती देर रात तीन बाइकों के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में चार युवकों की मौत हो गई, जबकि पांच घायल हुए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में लिया है।

निसरपुर पुलिस के अनुसार, हादसा लोहारी पिपलिया मार्ग सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात दो बजे के आसपास हुआ। तीन बाइकों के बीच हुई टक्कर में चार युवकों की मौत हो हुई, जबकि पांच युवक घायल हुए हैं। पुलिस ने राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंचकर घायलों को निरसरपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें गंभीर हालत में बड़वानी के जिला अस्पताल रैफर किया गया।

चौकी प्रभारी नरपत जमरा ने बताया कि खंडवा के तीन युवक बाइक से सोमवार की रात लोहारी से अपने घर लौट रहे थे, जबकि ग्राम सुलगांव के छह युवक दो बाइकों पर सवार होकर अपने गांव से लोहारी की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ।

इस हादसे में एक बाइक पर सवार खंडवा के तीनों युवकों की मौत हो गई, जबकि दूसरी बाइक पर सवार ग्राम सुलगांव के एक युवक की मौत हुई है। वहीं, सुलगांव के पांच युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका बड़वानी के जिला अस्पताल में उपचार जारी है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान 30 वर्षीय राजेन्द्र पुत्र अर्जुन भील, 30 वर्षीय घनश्याम पुत्र मनोहर मुजाल्दा, 17 वर्षीय गगाराम पुत्र इंदरसिंह मुझालदा तीनों निवासी खंडवा और 26 वर्षीय राकेश पुत्र मनोहर निवासी ग्राम सुलगांव के रूप मं हुई है। पुलिस ने मंगलवार को निसरपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पोस्टमार्टम कराने के बाद मृतकों के शव परिजनों को सौंप दिये हैं।