कंटेनर और ट्रैक्टर के बीच जोरदार टक्कर, दो की मौत, तीन घायल

इस ख़बर को शेयर करें:

पन्‍ना। जिले के देवेन्द्रनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्टीय राजमार्ग 39 में बुधवार शाम 5:30 बजे राजादहार और जमुनाई के बीच कंटेनर और ट्रैक्टर की भिड़ंत में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और तीन घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के लिए लाया गया। बताया गया है कि घायलों में एक की हालत गंभीर है, उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर में सवार 5 मजदूर सकरिया से सुंदरा के लिए मजदूरी करने के लिए जाते थे। वही नेशनल हाईवे 39 के पास कंटेनर आगे जा रहे ट्रैक्टर को अपने चंगुल में फंसा लिया। हादसा इतना दर्दनाक था कि ट्रेक्टर घसीटते हुए आधा किलोमीटर दूर चला गया जिसमें ट्रैक्टर में सवार दो लोग जितेंद्र गोंड (18) पुत्र दयाराम गौंड निवासी सकरिया व ढिल्लू (28) पुत्र दुर्जन कुशवाहा निवासी चोपड़ा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वही गोपाल ठाकुर पुत्र नारायण सिंह निवासी चोपड़ा गंभीर रूप से घायल हुआ है।

सूचना मिलने पर देवेंद्र नगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नेशनल हाईवे के जाम को हटवाया और सभी मृतकों को पिकप के माध्यम से माध्यम से पोस्टमार्टम हेतु देवेंद्र नगर लाया गया। पुलिस घटना की जांच पर जुटी हुई है।