तहसीलदार और एसआई पॉजिटिव, मचा हड़कम्प रिपोर्ट में 6 पॉजिटिव

जबलपुर | जिले में अब कारोना वायरस संक्रमण के दायरे में फ्रंटलाइन के अधिकारी भी आ गए हैं। आईसीएमआर लैब से मंगलवार को मिली कोरोना वायरस रिपोर्ट में 6 पॉजिटिव आये हैं| कलेक्टर के मुताबिक छह कोरोना पॉजिटिव केस निकले हैं उनमें एक तहसीलदार, एक सब इंस्पेक्टर और तीन पुलिस आरक्षक शामिल हैं। इसे मिलाकर जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 76 हो गई है ।

तहसीलदार और एसआई पॉजिटिव, मचा हड़कम्प
बताया जा रहा है कि जो पुलिसकर्मी पॉजिटीव आए है उसमे से एक सिपाही लाइन में बाल बनाता था,जबकि एक सिपाही एडीशनल एसपी ट्रैफिक का ड्राइवर है। तहसीलदार और पुलिसकर्मियों के संक्रमित होने की खबर से पुलिस एवं प्रशासन में हड़कम्प की स्थिति बन गई है। वहीं स्वास्थ्य विभाग के सीएमओ की रिपोर्ट निगेटिव आने से वहां कुछ राहत की सांस मिली है।

https://www.facebook.com/535888676785479/posts/1052035245170817/

एएसआई सतीष झारिया ओमती थाना में पदस्थ हैं और कोरोना वायरस के समय नया मोहल्ला, ओमती, नौदरा ब्रिज में ड्यूटी की है। वहीं शिव राय अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अगम जैन का चालक है। जबकि गोपाल पुलिस लाईन में बाल काटने का काम करता है। गिन्दु सिंह भी पुलिस लाइन में पदस्थ है।

दिलीप चौरसिया गोरखपुर में तहसीलदार हैं। वे भी कोरोना वायरस के संकट में अपनी ड्यूटी कर रहे थे। इन मामलों के आने से पुलिस एवं राजस्व विभाग में हड़कम्प की स्थिति बन गई है। पता चला है कि ये सभी अधिकारी कर्मचारी ने कहां-कहां ड्यूटी की थी स्वास्थ्य विभाग अब पूरी चैन पता करेगा कि कहां से ये कोरोना आया।