मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन यात्रा हेतु आवेदन आमंत्रित, यात्रा 9 अगस्त को जगन्नाथपुरी जायेगी, आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि 25 जुलाई

#टीकमगढ़ | मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन योजना अंतर्गत टीकमगढ़ जिले के तीर्थयात्रियों के लिये जगन्नाथपुरी हेतु यात्रा 9 अगस्त 2017 को रवाना होगी। इस यात्रा में जगन्नाथपुरी जाने हेतु पात्र हितग्राही आवेदन पत्र 25 जुलाई 2017 तक संबंधित जनपद पंचायत/नगर पालिका कार्यालय में जमा कर सकते हैं।

इस हेतु पूर्व में यात्रा का लाभ ले चुके तीर्थयात्री पुनः आवेदन नहीं करें। शासन के निर्देशानुसार तीर्थयात्री अपने जीवन काल में एक बार यात्रा का लाभ ले सकते हैं। तीर्थ दर्शन योजना में किसी भी स्थिति में कोई भी अनाधिकृत व्यक्ति ट्रेन में प्रवेश नहीं करें। यात्रा के दौरान/शिकायत जांच में अनाधिकृत व्यक्ति पाये जाने पर उसे उसी स्टेशन पर उतारा जा सकता है एवं उस पर व्यय राशि उससे तथा संबंधितों से वसूल की जायेगी।

यदि एक ही व्यक्ति द्वारा जनपद/नगर परिषद में पृथक-पृथक आवेदन किया गया है, तो आवेदन निरस्त हो सकता है। इसलिये जो व्यक्ति जिस नगर परिषद/जनपद का रहने वाला है, उसी नगर परिषद/जनपद पंचायत से ही आवेदन पत्र किये जायें। आवेदन पत्र में संग्लन अन्य दस्तावेजों के साथ आधार कार्ड अनिवार्य रूप से दिया जाये एवं मूल आधार कार्ड से नाम/पते का मिलान कराना सुनिश्चित करें कि आवेदक संबंधित क्षेत्र में निवासरत है अथवा नहीं।