आज अलीगढ़ में पीएम मोदी करेंगे रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को जहां मेरठ में सपा, बसपा और कांग्रेस पर तीखे प्रहार किए वहीं राजनाथ सिंह, अखिलेश यादव और मायावती ने भी चुनावी रैलियों को संबोधित किया। पीएम आज आलीगढ़ में दूसरी चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ में विजय शंखनाद रैली में सपा, कांग्रेस, बसपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की लड़ाई स्कैम से है। स्कैम का मतलब है S से समाजवादी पार्टी, C से कांग्रेस, A से अखिलेश और M से मायावती।

उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबन्धन पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि दशकों से यह दोनों पार्टियां एक दूसरे पर हमला करती रहीं हैं लेकिन आज एक साथ चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई को वह जारी रखेंगे।

वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मथुरा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सपा सरकार को हर मोर्चे पर नाकाम करार दिया। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी फतेहाबाद की चुनावी रैली में सपा, बसपा और कांग्रेस को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आड़े हाथों लिया।

उधर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बिधूना और औरेया में चुनावी रैलियां कीं और जनता को सपा सरकार की उपलब्धियां गिनाईं तो बसपा सुप्रीमो मायावती ने बरेली की चुनावी जनसभा में उत्तर प्रदेश की खराब कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए।

उत्तर प्रदेश में 11 फरवरी को पहले दौर का मतदान होना है। इस दौर में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 73 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे। ऐसे में राजनैतिक पार्टियां जनता को लुभाने और विरोधी दलों पर हमले का कोई मौका चूकना नहीं चाहतीं।