पत्नी के फरार होने पर पति ने की खुदकशी

मौके पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोष्टमार्टम मे भेजा

लक्ष्मणपुर प़तापगढ@ जेठवारा थाना अन्तर्गत पतुलकी निवासी राजकुमार पुत्र राम आसरे कोरी की लगभग एक दशक पूर्ब जेठवारा थाना के ही मानापुर सिंधौर के राम बहादुर कोरी की लडकी सीमा के साथ हुई थी।राजकुमार व सीमा से तीन बच्चे रंगीलाल7वर्ष,भोला5वर्ष तथा जान्हवी3 वर्ष हैं। रोजी रोटी के लिये राजकुमार लुधियाना मे रहता था।

गा़मीणों की चर्चा अनुसार राजकुमार की पत्नी सीमा का चक्कर जेठवारा थाना के ही लाला का पुरवा निवासी एक युवक से चलता रहा। 15दिन पूर्ब सीमा अपने आसिक के साथ तीनो बच्चों के सहित फरार हो गयी।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार किसी परिजन द्वारा राजकुमार को इस बात की जानकारी मिली तो वह लुधियाना से घर आया। सीमा की खोज ससुराल सहित अन्य रिश्तेदारी मे करने के बाद थकहार कर शुक़वार की सुबह 10बजे साडी के फंदे को गले में फँसाकर राजकुमार ने खुदकशी कर जान दे दी।

सूचना पर पहुँचे एस.ओ.राज किशोर व एस आई. अखिलेश राय ने मौके पर पहुँच कर शव को कमरे से बाहर निकलवाकर भयाहू ज्योति से जानकारी लेते हुए गा़मीणों के समक्ष पंचनामा कर पोष्टमार्टम मे भेज दिया। एस.ओ. के समक्ष राजकुमार के पैंट से तलाशी के दौरान लाला का पुरवा लिखी एक पर्ची निकली।पुलिस ने पर्ची व साडी के फंदे को अपने कब्जे में ले लिया। जानकारी लेने पर एस.ओ.ने बताया कि अभी कोई तहरीर नही मिली है ।जाँच की जा रही है।उचित कार्यवाई की जायेगी।