दो पक्षों ने की आपस मे मारपीट

इस ख़बर को शेयर करें:

जबलपुर। थाना गोसलपुर में ग्राम धमकी में मारपीट होनें की सूचना पर पहुची पुलिस को महेन्द्र सिंह सपेरा उम्र 28 वर्ष निवासी धमकी ने बताया कि वह मजदूरी करता है, अपने जीजा कल्लू सपेरा के घर से बिजली कनैक्शन लिया है जिसके हर माह 100 रूपये देता है, पिछले 2 माह से कल्लू को बिजली का बिल नहीं दिया था।

मॉ के घर जाते समय रास्ते मे कल्लू मिला एवं बिजली का पैसा मांगने लगा उसने कहा अभी पैसे नही है तो कल्लू, गोलू एवं सनी तथा रिंकी बाई ने गालीगलौज करते हुये लाठी से हमला कर उसके एवं बीच बचाव करने आयी उसकी पत्नि के हाथ पैर मे चोटे पहुंचा दी सभी जान से मारने की धमकी देते हुये भाग गये।

वही. श्रीमति रिंकी बाई उम्र 23 वर्ष निवासी धमकी ने बताया कि उसके घर के सामने रहने वाले महेन्द्र सपेरा को मॉ ने बिजली कनैक्शन दिया है, महंेन्द्र ने पिछले 3 माह से बिजली का पैसा नहीं दिया है। शाम 7 बजे महेन्द्र अपने घर के सामने खडा था, तभी पिता कल्लू ने महेन्द्र से कहा कि तुमने बिजली का 3 माह से पैसा नही दिया है, महेन्द्र ने कहा पैसे नहीं है, पिता ने लाईट बंद कर दिया एवं मॉ ने तार निकाल दिया, इसी बात पर महेन्द्र गालीगलौज करने लगा मना करने पर महेन्द्र, पार्वती बाई, भोले, कब्बो बाई ने गालीगलौज कर हाथ घूसो एवं डण्डे से मारपीट कर चोटे पहुचंा दी एवं जान से मारने की धमकी दी है। दोनेा पक्षों की रिपोर्ट पर धारा 294,323,324,506,34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया।