जबलपुर : पारिवारिक विवाद के चलते फल विक्रेता की पत्नी ने गोली मारकर की खुदकुशी

Tags:
इस ख़बर को शेयर करें:

जबलपुर। थाना विजय नगर अंतर्गत उस समय हड़कम्प मच गया जब एक घर से गोलियों की आवाज सुनायी दी। विजय नगर पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नचिकेता स्कूल के पीछे किसी महिला ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को प्रथमदृष्टया मालूम हुआ कि पत्नी और पति के बीच बीती रात कहा-सुनी हुई थी और यही विवाद आज सुबह तक चला। पति पत्नी के बीच परिवारिक कलह इतनी ज्यादा बढ़ गई की महिला ने पति को फोन लगाकर बोला की में सुसाइड कर रही हूँ और घर पर रखी लायसेंसी बन्दूक से खुद को गोली मार ली।

घर पहुँचा पति तो खून से लथपथ पड़ी थी पत्नी 

मामला विजयनगर थाना क्षेत्र का है जहां पर नचिकेता स्कूल के पीछे रहने वाली महिला संध्या तिवारी पति नागेश्वर तिवारी उम्र 36 वर्ष ने लायसेंसी बन्दूक से खुद की गोली मार कर आत्महत्या कर ली विजयनगर थाना प्रभारी प्रियंका शुक्ला ने बताया पति -पत्नी दोनों के बीच तीन चार दिनों से मायके जाने को लेकर विवाद चल रहा था,आज सुबह 11 बजे पत्नी ने पति को फोन लगाकर बोला की तुम घर जल्दी आ जाओ में सुसाइड कर रही हूँ , पत्नी के फोन आने के बाद महिला का पति साइकिल से जबतक घर पहुँचा तबतक महिला ने घर पर रखी लायसेंसी बन्दूक से खुद को गोली मार ली थी।

पति के पागलपन के चलते कर रही हूँ आत्महत्या 

इतना ही नहीं महिला के शव के पास पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें महिला ने लिखा है की में अपने पति के पागलपन की बजह से सुसाइड कर रही हूँ ,साथ ही मेरी मौत के बाद मेरे घर वालों को परेसान न किया जाए,फिलहाल पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही करते हुए शव को पीएम के लिए भेजकर मामले की जांच सुरु कर दी है।

फल का ठेला लगाता है मृतिका का पति 

वहीं म्रतक महिला का पति नागेश्वर तिवारी फल का ठेला लगाता है, पहले गाड की नोकरी करता था उसी समय की इसके लास लायसेंसी बन्दूक थी,जिससे महिला ने सुसाइड किया है।