स्मैक के साथ पकड़ा गया युवक

जबलपुर@ गोरखपुर पुलिस ने एक युवक को पकड़ा जिसके पास से करीब 300 ग्राम स्मैक मिली। इसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 27 लाख रुपए बताई जा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बाकायदा प्रेसवार्ता कर इस मामले का खुलासा किया। युवक के किसी अंतरराज्यीय गिरोह से जुड़े होने की बात सामने आ रही है। पुलिस उससे कड़ी पूछताछ करने में लगी है।

सेठी नगर में पकड़े गए इस मामले में पुलिस ने खुलासा किया कि आरोपी अजय उर्फ राजू पटेल महावीर कॉलोनी का रहने वाला है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूरज कुमार वर्मा और नगर पुलिस अधीक्षक गोरखपुर अंजू लता पटले ने प्रेसवार्ता में उसे प्रस्तुत करते हुए बताया कि देर रात को पुलिस को सूचना मिली कि, एक युवक स्मैक की बड़ी है बेचने की फिराक में है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और युवक को पकड़ लिया। युवक की तलाशी ली गई तो पेंट की जेब में संदिग्ध वस्तु मिली। इसमें सफेद पॉलिथीन में स्मैक का भूरा पाउडर मिला। वह किसी ग्राहक के इंतजार में वहां खड़ा था। अब गोरखपुर पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि स्मैक की यह खेप वह कहां से लाया और इस तस्करी में उसके साथ और कौन कौन लोग शामिल है।

आरोपी अजय पटेल के पास से बरामद की गई स्मैक की मात्रा कुल 268 ग्राम है। पुलिस के अनुसार यह स्मैक बाजार में करीब 27 लाख रुपए की है। पुलिस अधीक्षक ने स्मैक और आरोपी को पकडऩे वाली पूरी टीम को पुरुस्कृत करने की घोषणा की है।