चोर गिरोह शहर में सक्रिय : सूने मकान को निशाना बना रहे चोर

जबलपुर@ गोराबाजार के तिलहरी स्थित एक सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपए के जेवर चुरा लिए। जब मकान मालिक घर पहुंचा,तो उसे चोरी की जानकारी हुई। जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी।

तिलहरी स्थित राजुल टाउनशिप में रहने वाला हिमांशु झारिया पोल्ट्री फार्म चलाता है। 7 मई को वह अपने गांव मंडला गया था। उसकी पत्नी बच्चों के साथ नरसिंहपुर अपने मायके गई थी। 10 मई की रात हिमांशु घर पहुंचा, तो देखा कि कमरों का ताला टूटा पड़ा था। घर का सारा सामान इधर-उधर बिखरा था। घर में रखी तीन अलमारियों के लॉक भी टूटे थे। पीड़ित के मुताबिक चोर अलमारी में रखे लगभग 3 लाख रुपए के सोने के गहने और अन्य अलमारियों से कीमती सामान चुरा ले गए।

सूने मकान में आए दिन चोरियों के मामले सामने आ रहे हैं। चोर गिरोह शहर में सक्रिय है। गिरोह के सदस्य सूने मकानों की रेकी कर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पिछले कुछ दिनों के भीतर ही शहर में दर्जनों चोरी की वारदातें हुईं, लेकिन अब तक कोई चोरी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका है।पीड़ित की सूचना पर पुलिस फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ हिमांशु के घर पहुंची। घटनास्थल की जांच के बाद सैंपल जुटाए। इसके अलावा क्षेत्र में लगे कैमरों से फुटेज के आधार पर भी चोरों की तलाश की जा रही है।